'नागिन 3' में मां का किरदार निभाने वाली पवित्रा ने शेयर की बिकिनी तस्वीर
'नागिन 3' में मां का किरदार निभाने वाली पवित्रा ने शेयर की बिकिनी तस्वीर
Share:

टीवी शो 'नागिन 3' इन दिनों सबसे पॉपुलर शो हैं इस शो को इन दिनों दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. टीआरपी लिस्ट में भी नागिन 3 काफी तेजी से आगे बढ़ता जा रहा है. नागिन 3 में सबसे ज्यादा पवित्रा पुनिया को पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि पवित्रा पुनिया इस शो में पर्ल वी पुरी उर्फ़ माहिर की सौतेली मां का किरदार निभा रही हैं. शो में काफी स्टाइलिश नजर आने वाली पवित्रा पुनिया रियल लाइफ में भी बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं. ऑन-स्क्रीन हॉट होने के साथ ही ऑफ-स्क्रीन भी पवित्रा पुनिया काफी हॉट और बोल्ड हैं.

पवित्रा पुनिया की उम्र 30 साल हैं और इतनी उम्र होने के बाद भी वह बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं. इन दिनों पवित्रा पुनिया अपने बॉयफ्रेंड पारस छाबरा के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. इन दिनों वह अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज को इंस्टाग्राम पर लगातार शेयर कर रही हैं. पवित्रा इन तस्वीरों में बिकिनी में भी नजर आ रही हैं जो बहुत ही हॉट हैं. पवित्रा स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं और अपने बॉयफ्रेंड के साथ प्यारभरे पल बिता रही हैं. पवित्रा की यह तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं और पसंद भी की जा रही हैं.

इंस्टाग्राम पर भी पवित्रा बहुत तेजी से पॉपुलर होती जा रही हैं. जब से पवित्रा नागिन 3 में आई हैं तब से ही वह लगातार सुर्ख़ियों का विषय बन गई हैं. पवित्रा के इंस्टाग्राम पर 181k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. इस समय पवित्र की बिकिनी तस्वीर को तेजी से वायरल किया जा रहा है.

'नागिन 3' को पछाड़कर आगे निकला 'बेपनाह'

नागिन 3: रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं सुमित्रा सहगल

श्रीदेवी के 'नगीना' को चमकाएगी एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -