लीप के बाद 'इश्कबाज' में होगी नागिन 2 के इस एक्टर की एंट्री, निभाएंगे ख़ास किरदार
लीप के बाद 'इश्कबाज' में होगी नागिन 2 के इस एक्टर की एंट्री, निभाएंगे ख़ास किरदार
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों अगर कोई शो सबसे ज्यादा चर्चाओं में है तो वह है इश्कबाज़. इस शो को लेकर सभी के बीच एक्साइटमेंट है. ऐसे में इश्कबाज में जल्द ही एक बड़ा लीप आने वाला है और शो में नए किरदारों की एंट्री होने वाली है. ऐसे में इस सीरियल में जनरेशन गैप के बाद नकुल मेहता एक तरफ शिवाय और अनिका के बेटे शिवांश सिंह ओबेराय का रोल प्ले करने वाले हैं वहीं उनके साथ इस बार सुरभि नहीं बल्कि नई नवेली एक्ट्रेस मंजीरी पुपाला एक्टिंग करती हुईं नज़र आने वाली हैं. वहीं खबरों के अनुसार इस बार शो में और नए किरदारों की एंट्री भी होने वाली है.

जी हाँ, इस बार शो में एक और हैंडसम एक्टर का नाम शामिल हो गया है जो आप सभी को पसंद आने वाला है. खबरों के मुताबिक़ टीवी एक्टर मल्हार पांड्या इस सीरियल में जल्द ही एंट्री लेंगे और सभी को एंटरटेन करते नजर आएँगे. अब तक की आई खबरों के अनुसार वह एक बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले हैं और इस सीरियल में मल्हार का किरदार शिवांश के खास दोस्त का होने वाला है. इस सीरियल में वो शिवांश के सबसे पक्के दोस्त होंगे और उनका सपोर्ट करते नजर आएँगे. वहीं जब कभी शिवांश किसी मुश्किल में फंसेगा तब मल्हार ही वो दोस्त होगा जो उसकी मदद करेगा.

आप सभी को बता दें कि मल्हार ने इसके पहले कई शोज में काम किया है. आप सभी ने उन्हें 'कसम तेरे प्यार की', कवच.काली शक्तियों से और नागिन 2 जैसे सीरियल्स में कई अहम् भूमिकाओं में देखा होगा, जहाँ उन्हें पसंद भी किया जा चुका है.

बड़े हादसे का शिकार हुईं निया शर्मा, किया कुत्तों ने हमला!

इश्कबाज में लीप के बाद होगी इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री

दोनों नए कलाकार कर रहे हैं डेब्यू, 'इश्क नादान बा' के पोस्टर ने मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -