यह जंबो बैटरी वाला फोन है दमदार, जानिए इसकी कीमत

यह जंबो बैटरी वाला फोन है दमदार, जानिए इसकी कीमत

JiVi ने जो एक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है, बेसिक फीचर के साथ अपना नया फीचर मोबाइल  N6060 लॉन्च किया है. आम आदमी को देखते हुए यह फोन बाजार मे उतारा गया है बल्कि इसमें कुछ ऐसे फीचर्स को शामिल किया है, जिससे यह अपने सेगमेंट में हटकर नजर आता है. जी हां Jivi N6060 में बड़ी डिस्प्ले से साथ बड़ी बैटरी भी लगी है जो कि न सिर्फ ज्यादा बैकअप देगी बल्कि दूसरे फोन को आप इस फोन से भी चार्ज कर सकते हैं, फोन के अन्य फीचर इस प्रकार है.

Vivo Y17 बजट स्मार्टफ़ोन का फर्स्ट लुक आया सामने, जल्द होगा लॉन्च

इस फोन की कीमत 1699 रुपये रखी है, ब्लैक, वाइट और ब्लू कलर्स में फोन को बाजार मे पेश किया है. इस फोन को ऑनलाइन ही खरीद सकते हैं, ऑफलाइन मार्किट में यह उपलब्ध नहीं है. इस फोन में  5000 mAh की Li-ion बड़ी बैटरी लगी है. और खास बात यह है कि इस फोन से आप दूसरे फोन को भी चार्ज कर सकते हो, यानी कि यह फोन एक पावर बैंक की तरह काम करता है. लेकिन यह फोन फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट नहीं करता. फुल चार्ज पर यह बैटरी 2-3 दिन का बैकअप नार्मल इस्तेमाल पर निकाल देती है. फोन का वजन लाइट वेट है. 

भारत की 5 सबसे सुरक्षित बजट कारें, ये है खासियत

कंपनी ने 2.8 इंच का फोन में QVGA डिस्प्ले लगाया है. जिसका रिजॉल्यूशन 240 x 320 pixels है. यह फोन 1.3 MP रियर कमरे के साथ आता है, यह फोन ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है। इसके अलावा फोन में mp3-mp4, म्यूजिक प्लेयर, 3.5 mm ऑडियो जैक, ऑटो कॉल रिकॉर्ड, वायरलैस FM और टॉर्च जैसे फीचर्स मिलते हैं. फोन पर 1 साल की वारंटी कंपनी की तरफ से इस समय ग्राहको के लिए उपलब्ध कराई जा रही है. कंपनी ने इस फोन को कम कीमत मे जितना हो सके खुबिया देने का प्रयास किया है.

PUBG कई जगह हुआ बैन, जानिए कारण

Jio vs Vodafone vs Airtel के 100 रु से भी कम के अनलिमिटेड बेनिफिट्स प्लान

iPhone XR की कीमत में हुई भारी गिरावट, अन्य स्मार्टफोन भी है शामिल