Vivo Y17 बजट स्मार्टफ़ोन का फर्स्ट लुक आया सामने, जल्द होगा लॉन्च
Vivo Y17 बजट स्मार्टफ़ोन का फर्स्ट लुक आया सामने, जल्द होगा लॉन्च
Share:

कंपनी ने Vivo Y-सीरीज का अगला स्मार्टफोन Vivo Y17 जल्द लॉन्च कर सकता है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स हाल ही में लीक हुए हैं. लीक हुए फीचर्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरा और वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन के बारे में पहले जो लीक सामने आई उसके मुताबिक, इस स्मार्टफोन को Vivo Y5 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, यह स्मार्टफोन Vivo Y17 होगा या फिर Vivo Y5 ये तो स्मार्टफोन के लॉन्च डेट के रिवील होने के बाद ही पता चलेगा. ऑनलाइन लीक हुई पोस्टर के मुताबिक, ट्रिपल रियर कैमरा और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट Vivo Y17 में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के सा​थ दिए जाने की संभावना है.

Airtel Books ऐप हुआ लॉन्च, दुनियाभर की हजारों किताबों को किया शामिल

भारत में 16,990 रुपये की कीमत में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, Vivo की तरफ से इस बात की फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. TENAA सर्टिफिकेशन पोर्टल पर इस स्मार्टफोन को कुछ दिन पहले ही V1901A/T के नाम से लिस्ट किया गया है. 

Samsung Galaxy M40 की फोटो हुई लीक, ये होंगे फीचर
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार 6.35 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ दिया जा सकता है. कंपनी फोन में मीडियाटेक ऑक्टाकोर चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया जा सकता है. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. 5,000 एमएएच की बैटरी इस फोन में दी जा सकती है. एंड्रॉइड 9 पाई पर फोन एंड्रॉइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम काम कर सकता है. माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन का आईपीएल के दौरान प्रचार करने वाली है.

इस हद तक घटी Nokia 7.1 की कीमत, खरीदने के लिए उमड़ी भीड़

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro में होगें कई दमदार फीचर, इस दिन होगा लॉन्च

Samsung Galaxy A80 का कैमरा है लाजवाब,जानिए अन्य ​फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -