Jio vs Vodafone vs Airtel के 100 रु से भी कम के अनलिमिटेड बेनिफिट्स प्लान

Jio vs Vodafone vs Airtel के 100 रु से भी कम के अनलिमिटेड बेनिफिट्स प्लान

यूजर्स को अपने साथ बनाए रखने के लिए Airtel, Reliance Jio और Vodafone जैसी टेलिकॉम कंपनियां बेस्ट ऑफर्स पेश करती रहती हैं. वही तीन कंपनियों की बात करें तो ये तीनों ही भारत की तीन बड़ी कंपनियों में शामिल हैं. Airtel, Reliance Jio और Vodafone यूजर्स को 100 रुपये से कम में अच्छे प्लान ऑफर कर रही हैं। ये प्लान्स यूजर्स को अनलिमिटेड हाई-स्पीड डाटा, वॉयस कॉल्स, फ्री रोमिंग जैसे बेनिफिट्स ऑफर करते हैं.

Samsung Galaxy M40 की फोटो हुई लीक, ये होंगे फीचर

Reliance Jio Rs 98 प्रीपेड प्लान Reliance Jio के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 2GB हाई-स्पीड 4G डाटा के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. अगर डेडलाइन से पहले आप पूरे डाटा का इस्तेमाल कर लेते हैं, तो 64kbps की स्पीड पर आप बचे हुए दिनों के लिए  डाटा का उपयोग कर सकते है. 

Airtel Books ऐप हुआ लॉन्च, दुनियाभर की हजारों किताबों को किया शामिल

Vodafone का 95 प्रीपेड प्लान Reliance Jio की तुलना में ऑल-राउंडर पैकेज ऑफर कर रही है. इस प्लान के साथ, यूजर्स को सिर्फ 500MB 4G/3G डाटा मिलता है। इसमें Rs 95 का टॉक-टाइम भी मिलता है. इसके अलावा, लोकल/एसटीडी कॉल्स 60 पैसे प्रति मिनट की दर पर उपलब्ध है. एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉल बेनिफिट्स इसमें Jio की तरह नहीं मिलते.

Samsung Galaxy A80 का कैमरा है लाजवाब,जानिए अन्य ​फीचर

ऐयरटेल के Rs 65 प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में Rs 55 का टॉक-टाइम और 200MB 4G/3G डाटा मिलता है. अपने उपभोक्ताओं को Vodafone अन्य प्लान की तरह यह पैकेज रेट कटर ऑफर करता है. इसमें 60 पैसे प्रति मिनट की दर पर कॉलिंग उपलब्ध है. ग्राहको के लिए इन सभी कंपनी के प्लान मे कुछ न कुछ अलग सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है.

BSNL FTTH VS Airtel V Fiber में से किसका प्लान है यूजर के लिए बेहतर, जानिए

इस हद तक घटी Nokia 7.1 की कीमत, खरीदने के लिए उमड़ी भीड़

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro में होगें कई दमदार फीचर, इस दिन होगा लॉन्च