मिंत्रा के मैनेजर की हत्या मामले का खुलासा, सामने आया दिल दहलाने वाला सच
मिंत्रा के मैनेजर की हत्या मामले का खुलासा, सामने आया दिल दहलाने वाला सच
Share:

गुरुग्राम: हम प्रतिदिन कोई न कोई जुर्म के मामलों के बारे में सुनते रहते है जिस वजह से कही न कही हमारे दिल में इस बात का वहम बना रहता है कि कही कोई हमे नुकसान न पंहुचा दें वही ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल मिंत्रा के गुरुग्राम स्थित डीएलएफ फेज-3 यू ब्लॉक स्थित पार्सल डिलीवरी प्वॉइंट पर प्रबंधक की बेरहमी से हुई हत्या के मामले में बीते शनिवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने कई राज खोल दिए हैं. जंहा पोस्टमार्टम में मृतक के सिर और पेट पर चोट के निशान मिले हैं. इसके अलावा गले पर रस्सीनुमा निशान भी पाए गए. रिपोर्ट के आधार पर आशंका जताई जा रही है कि प्रबंधक ने खुद को बचाने के लिए काफी संघर्ष किया, जिस प्रकार से चोट के निशान मिले हैं. 
 
वही पुलिस को पूरी आशंका है कि इसमें एक से अधिक हत्यारोपी शामिल हुए. हत्याकांड को जिस प्रकार योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया गया, पुलिस को आशंका है कि हत्यारोपियों को पता था कि इस वक्त रवि अपने दफ्तर में अकेला होता है. डीएलएफ फेज-3 थाना प्रभारी जयबीर के मुताबिक पुलिस सभी कोणों से जांच को आगे बढ़ा रही है. जल्द ही आरोपियों की पहचान कर ली जाएगी. बीते शनिवार को मृतक रवि कुमार (25) के शव का पोस्टमार्टम कराया गया. फॉरेंसिक विशेषज्ञ डॉक्टर दीपक माथुर ने बताया कि मृतक के गले पर रस्सी के निशान मिले, पूरी आशंका है कि उसका गला दबाया गया. उसके सिर पर भी किसी भारी वस्तु से वार किया गया. 

इसमें सिर पर काफी गहरा घाव है. इसके अलावा पेट पर काफी चोट के निशान मिले जिसमें अंदर काफी जख्म मिले. डॉक्टरों के मुताबिक, रवि ने मरने से पहले खुद को बचाने के लिए काफी संघर्ष किया, हालांकि उसे बचने का मौका नहीं मिला. इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए नाथूपुर चौकी इंचार्ज, थाना टीम के अलावा अपराध शाखा की टीम हत्यारोपियों का सुराग लगाने में जुटी हुई है. जंहा शुक्रवार रात को पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के अलावा आधा दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ की. वही इसमें दफ्तर की इमारत में रहने वाले लोगों के अलावा कर्मचारी शामिल रहे.
 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस कि जांच में सामने आया कि रवि रोज सुबह 7 बजे से पहले दफ्तर पहुंच जाता था. इसकी जानकारी कंपनी कर्मचारियों के अलावा आसपास के लोगों को थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक रवि की मौत सुबह 7 बजे के आसपास ही हुई थी. उस वक्त वह दफ्तर में अकेला था. दरअसल, मिंत्रा में पार्सल सप्लाई प्रबंधक रवि कुमार (25) की शुक्रवार सुबह डीएलएफ फेज-3 यू ब्लॉक स्थित दफ्तर में किसी ने बेरहमी से हत्या कर दी थी. पुलिस जांच में रवि का लैपटॉप बैग, लैपटॉप और 50 हजार की नकदी गायब मिली. पुलिस हत्या की इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है.

50 लाख रु लेकर मजे से घुम रहा था 19 साल का युवक, CISF ने ​पकड़ा फिर...

पूरी नहीं हुई दहेज़ की मांग तो ससुसरल वालों ने बहु को देह व्यापार कराने वालों के हाथों बेचा

ओडिशा में आंठवी की छात्रा से गैंगरेप, वारदात में स्कूल का टीचर भी शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -