पूरी नहीं हुई दहेज़ की मांग तो ससुसरल वालों ने बहु को देह व्यापार कराने वालों के हाथों बेचा

पटना: बिहार में कटिहार जिले के थाना कोढ़ा क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता का निकाह अररिया जिला के मोहम्मद शमीम से तक़रीबन 7 साल पहले हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इल्जाम है कि जो भी संभव हुआ पिता ने दान-दहेज के रूप में दिया, किन्तु और दहेज की इच्छा पाले ससुराल पक्ष दुल्हन काे प्रताड़ित करने लगे। बात बढ़ने पर वर्ष 2015 में पंचायत भी बैठे गई। जिसके बाद ससुराल पक्ष पीड़िता को घर रखने के लिए राजी हुए और अपने साथ ले गए, किन्तु दो दिन के बाद ही पीड़िता रहस्मय तरीके से लापता हो गई।

लगभग 4 वर्ष बाद पीड़िता अपने घर कटिहार पहुंची और आपबीती सुनाई। पीड़िता ने काेढ़ा थाने में शिकायत देते हुए मीडिया को बताया कि दहेज न दे पाने पर पति और ससुरालवालों ने नशे की दवा देकर उसे बेहोश कर दिया था। बेहोशी की हालत में ससुराल वालों ने उसे कानपुर के रेड लाइट एरिया में बेच दिया। जहां उसके जिस्म की रोज बोली लगती थी। 

वहीं पुलिस अधिकारी विकास कुमार ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि प्रथम दृष्टिया मामला सही पाया गया है। कोढ़ा थाना में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपीजल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। इसके साथ ही पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए संभावित स्थानाें पर दबिश दे रही है।

ओडिशा में आंठवी की छात्रा से गैंगरेप, वारदात में स्कूल का टीचर भी शामिल

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

एके-47 लेकर आए नक्सलियों ने की भाजपा नेता की हत्या, घटनास्थल से 'भाकपा' का पर्चा बरामद

 

Most Popular

- Sponsored Advert -