ऑन लाइन साडी खरीदते  दिखे श्रीकृष्ण, उभरे विरोध के स्वर
ऑन लाइन साडी खरीदते दिखे श्रीकृष्ण, उभरे विरोध के स्वर
Share:

दुनिया को पालने वाले भगवान श्रीकृष्ण क्या मृत्युलोक में आकर साडी खरीदेंगे. लेकिन एक वेबसाइट की ग्राफिक्स में भगवान श्रीकृष्‍ण को ऑनलाइन शॉपिंग करते दिखाया तो वेबसाइट का यह ग्राफिक्‍स विवादों में घिर गया. ग्राफिक्‍स में दिखाया गया कि द्रौपदी को चीरहरण से बचाने के लिए श्रीकृष्‍ण मिंत्रा से साड़‍ियां खरीद रहे हैं. इस ग्राफिक्स को देखते ही सोशल मीडिया पर आक्रोश भड़क गया. सम्बन्धितों को सफाई देना पड़ी. फिर भी गुस्सा कम नहीं हुआ.

दरअसल स्‍कॉलड्रॉल नाम की वेबसाइट ने फरवरी में एक आर्टवर्क रिलीज किया था. इस पर सोशल मीडिया में लोगों का गुस्सा भड़क गया. ग्राफिक्‍स में मिंत्रा का जिक्र होने के कारण यूजर्स ने मिंत्रा पर अपना गुस्सा उतारा उसका बहिष्कार करने की अपील की. शुक्रवार को ट्विटर पर बॉयकाट मिंत्रा ट्रेंड करने लगा. इसके बाद मिंत्रा ने जल्दी ही अपनी ओर से बयान जारी किया और साफ किया कि उनका इस ऐड से कोई नाता नहीं है. मिंत्रा ने ट्विटर पर अपने बयान में कहा हमने न तो यह आर्टवर्क बनाया और न ही हम इसे इंडॉर्स करते हैं.

बाद में पता चला कि यह ग्राफिक स्क्रोलड्रोल नाम की एक वैबसाइट ने बनाया था. विवाद बढ़ता देखकर स्‍कॉलड्रॉल वैबसाइट ने ग्राफिक्‍स की जिम्‍मेदारी ली और साफ किया कि इससे मिंत्रा का कोई लेना-देना नहीं है. इस घटना क्रम के बाद बढ़ते गुस्से को देख कंपनी ने कहा कि वह ग्राफिक्‍स को हटा रही है. उसका मकसद किसी की भावनाएं आहत करने का नहीं था इसके बाद मिंत्रा ने भी खुद को पूरे विवाद से अलग करते हुए ट्वीट किया. हालांकि इसके बाद भी यूजर्स का गुस्‍सा शांत नहीं हआ.

जन्मस्थान पर धूमधाम से मना कृष्ण जन्मोत्सव, चांदी के अष्ट कमल पर किया आसीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -