खूबसूरत ब्यूटी क्वीन को रोहिंग्या पर वीडियो पोस्ट करना पड़ा महंगा
खूबसूरत ब्यूटी क्वीन को रोहिंग्या पर वीडियो पोस्ट करना पड़ा महंगा
Share:

यंगून: रोहिंग्या मुसलमानों का मामला पूरी दुनिया में सुर्ख़ियों में है. पूरी दुनिया में रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर बातचीत हो रही है. इन्हे लेकर सरकारें भी काफी सावधान हो गई हैं. सोशल मीडिया पर आये दिन सेलेब्रिटी और बहुत से लोग कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते है. लेकिन कभी कभी कुछ पोस्ट या वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते है. कुछ वीडियो ऐसे भी होते है जिन्हें बहुत ही सावधानी के साथ सोच समझकर ही पोस्ट करना चाहिए, नहीं तो कभी कभी इस तरह के वीडियो हंगामा खड़ा कर देते है. साथ ही ऐसे वीडियो की वजह से आप भी मुसीबत में पड़ सकते है.    

आजकल सोशल मीडिया पर म्यांमार की एक ब्यूटी क्वीन छाई हुई है. यह ब्यूटी क्वीन किसी फोटोशूट या बयान के लिए नहीं बल्कि एक वीडियो पोस्ट करने को लेकर चर्चा में है. दरअसल म्यांमार की एक ब्यूटी क्वीन ने रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो उन्हें बहुत ही महंगा पड़ गया है. इस ब्यूटी क्वीन का पोस्ट किया गया वीडियो वायरल होने के बाद इस खूबसूरत ब्यूटी क्वीन का ताज ही छीन लिया गया है.

इस खूबसूरत ब्यूटी क्वीन का नाम श्वे ईन सी है. जिनका कहना है कि मैंने मुस्लिम चरमपंथियों को लेकर एक वीडियो शेयर किया था, लेकिन मुझे क्या पता था कि इस वीडियो के कारण मेरा ताज ही छीन लिया जाएगा. आपको बता दे कि शी द्वारा शेयर किये गए वीडियो में रखाइन प्रांत में हुई हिंसा के लिए रोहिग्याओं को दोषी ठहराया गया था, 2016 में ही इस खूबसूरत ब्यूटी क्वीन को मिस ग्रैंड म्यांमार का ताज दिया गया था. 

चार साल के बच्चे ने चिप्स के पैकेट का खिलौना निगला, हुई मौत

अब फिल्म में नज़र आएंगे सोनिया गांधी और राहुल गांधी!

मूंछो को लेकर गुजरात में दलित को पीटा, 300 दलितों ने शुरू की मुहिम

राहुल गाँधी ने आदित्यनाथ को 'अंधेर नगरी का चौपट राजा' बताया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -