अपनी फिल्म माय सांता को लेकर बहुत एक्साइटेड है दिलीप
अपनी फिल्म माय सांता को लेकर बहुत एक्साइटेड है दिलीप
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता दिलीप को तो आप जानते ही है| दिलीप अपनी कलाकारी से अपने अभिनय से अपने फैंस के दिलो में जगह बनाने में कामयाब रहे है| मलयालम अभिनेता दिलीप अपनी अगली पेश कश 'माई सैंटा' के साथ इस क्रिसमस पर प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए कमर कस रहे हैं और पूरी तरह तैयार है । फिल्म का पहला ट्रेलर आज लॉन्च किया गया और इसमें दिलीप को सांता क्लॉज की भूमिका में दिखाया गया , क्योंकि कथानक आइसा की कहानी बताता है, जो सांता से मिलने के लिए उत्सुक है। बच्चों की फिल्म के रूप में कहा जाता है, सुंदर ट्रेलर वयस्कों के लिए एक मजेदार सवारी का वादा करता है।

फिल्म सांता में दिलीप का परिवर्तन शानदार है। काल्पनिक कथा के अलावा, ट्रेलर में कुछ थ्रिलर तत्वों और वाह के क्षणों का भी सही मिश्रण है। क्रिसमस के दौरान रिलीज होने वाली ' माई सैंटा ' का ट्रेलर आपको तुरंत अपने टिकट बुक करने के लिए मजबूर कर देता है।

सुगेथ द्वारा निर्देशित, 'माई सांता' में दिलीप और बाल कलाकार मनस्वी कोट्टची की मुख्य भूमिका है। उत्सव में मनोरंजन करने वाले में साई कुमार, सिद्दीक, इंद्रान, सनी वेन और अनुश्री प्रमुख भूमिका में हैं। जैमिन साइरिक द्वारा लिखी गई, फैजल अली लेंस को क्रैंक कर रही है। संपादक में वी साजन और विद्यासागर ने 'माई संता' का संगीत तैयार किया है।

करण जौहर की 90s थीम पार्टी में जान्हवी ने दिखाया जलवा

2020 में बॉलीवुड में एंट्री करेंगे ये स्टारकिड्स, जल्द नजर आएंगे परदे पर

इस साल नहीं आयी शाहरुख खान की कोई फिल्म, अगले साल करेंगे वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -