इस साल नहीं आयी शाहरुख खान की कोई फिल्म, अगले साल करेंगे वापसी
इस साल नहीं आयी शाहरुख खान की कोई फिल्म, अगले साल करेंगे वापसी
Share:

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की कई डायरेक्टर्स संग काम करने की खबरें चर्चा में हैं. परन्तु उन्होंने अभी तक अपनी नई फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. माना जा रहा था कि वे तमिल सिनेमा के सुपरस्टार डायरेक्टर एटली के साथ काम कर सकते हैं. एटली की फिल्म बिजिल ने महज 5 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. इसके अलावा उनकी पिछली फिल्मों ने भी जबरदस्त कारोबार किया है.

फैंस मान रहे थे कि साउथ और बॉलीवुड का ये कॉम्बिनेशन शाहरुख के लिए बेहतरीन साबित हो सकता है और शाहरुख इस फिल्म के जरिए अपना शानदार कमबैक कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख इस फिल्म में एक गर्म दिमाग और गुस्सैल शख्स का किरदार निभा सकते हैं और इसलिए ये टाइटल फिल्म को सूट करता है.  फ़िलहाल अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है. शाहरुख ने इससे पहले दिसंबर 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में काम किया था लेकिन जबरदस्त स्टार कास्ट के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कामयाब नहीं रही थी.

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का कैमियो रोल
इसके साथ ये भी खबरें थीं कि फ्लॉप फिल्मों से जूझ रहे शाहरुख,  इम्तियाज अली और आनंद एल राय जैसे डायरेक्टर्स के बाद राजकुमार हिरानी के साथ भी काम कर सकते हैं. हिरानी इससे पहले रणबीर और संजय दत्त के करियर को जबरदस्त उछाल दे चुके हैं परन्तु इस खबर की भी पुष्टि नहीं हुई है हालांकि ये कंफर्म हो चुका है कि शाहरुख रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में कैमियो प्ले कर सकते हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख 2020 में किसी फिल्म में लीड स्टार के तौर पर अपनी धमाकेदार एंट्री करते हैं या 2020 में भी फैंस को किंग खान की फिल्म के लिए तरसना होगा.

आज है विरुष्‍का की सेकेंड मैरिज एनिवर्सरी, एक-दूजे को इस ख़ास अंदाज में किया विश

'दबंग 3' के क्लाइमेक्स सीन से किच्चा सुदीप का यह लुक हो रहा है वायरल

अपनी खोई हुई फिल्म की तलाश में अमिताभ, सोशल मिडिया पर लगाई गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -