करण जौहर की 90s थीम पार्टी में जान्हवी ने दिखाया जलवा
करण जौहर की 90s थीम पार्टी में जान्हवी ने दिखाया जलवा
Share:

हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपने लुक्स की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. उनके जिम लुक्स हो या फिर पार्टी लुक्स, लेकिन साड़ी पहनें जाह्नवी की बात ही कुछ और होती है. जाह्नवी जब भी साड़ी कैरी करती हैं, लोगों को उनमें उनकी मां श्रीदेवी की परछाई नजर आती है. हाल ही में डायरेक्टर करण जौहर की 90s थीम पार्टी में भी जाह्नवी साड़ी पहनकर पहुंचीं. दरअसल, यह पार्टी बॉलीवुड के 90 के दशक के थीम पर बेस्ड थी. पार्टी में सेलेब्स अलग-अलग फिल्मी कैरेक्टर्स के लुक में पहुंचे थे. इसमें जाह्नवी ने चांदनी के कैरेक्टर का लुक कैरी किया हुआ था. यह कैरेक्टर उनकी मां श्रीदेवी ने निभाया था.

यलो साड़ी, हाथों में चूडि़या और खुले बाल में जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी से कम नहीं लग रही थीं. हालांकि इससे पहले भी जाह्नवी कई बार साड़ी में नजर आ चुकी हैं, परन्तु हर बार वे श्रीदेवी के लुक में लोगों को चौंका देती हैं. इस पार्टी में करण जौहर कुछ-कुछ होता है फिल्म में शाहरुख खान के कैरेक्टर राहुल के लुक में पहुंचे. वहीं शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने फिल्म में रानी मुखर्जी के कैरेक्टर टीना का लुक कैरी किया.

करण और गौरी की एक तस्वीर में शाहरुख खान भी पीछे सिर पकड़े नजर आए. इस फोटो को देखें कैसे किंग खान ने फोटोबॉम्ब किया है. करण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी फोटोज शेयर की हैं. राहुल के लुक में करण कभी गिटार पकड़े हुए तो कभी बास्केटबॉल पकड़े नजर आए. एक्ट्रेस नेहा धूपिया दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे फिल्म में काजोल के सिमरन वाले लुक में नजर आईं. पैरट ग्रीन कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में वे खूबसूरत नजर आईं. इसके अलावा उनके पति और एक्टर अंगद बेदी फिल्म में शाहरुख के राज वाले लुक में दिखे. दोनों एक दूसरे के साथ परफेक्ट कपल लग रहे थे.

 

आज है विरुष्‍का की सेकेंड मैरिज एनिवर्सरी, एक-दूजे को इस ख़ास अंदाज में किया विश

'दबंग 3' के क्लाइमेक्स सीन से किच्चा सुदीप का यह लुक हो रहा है वायरल

अपनी खोई हुई फिल्म की तलाश में अमिताभ, सोशल मिडिया पर लगाई गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -