'मेरा गुरूर और मेरी खुशी हैं' बेटे अभिषेक को लेकर अमिताभ ने कही बड़ी बात
'मेरा गुरूर और मेरी खुशी हैं' बेटे अभिषेक को लेकर अमिताभ ने कही बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। अभिनेता अमिताभ फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने बेटे अभिषेक के लिए पोस्ट भी साझा कर दी है, जो खूब देखा जा रहा है। 

अमिताभ ने अपनी और बेटे अभिषेक की फोटोज भी साझा की है। अमिताभ गाड़ी के मध्य खड़े हुए हैं और आस-पास फैंस की भीड़ देखने के लिए मिल रही है। वहीं अभिषेक भी गाड़ी के मध्य खड़े हैं और चारों ओर फैंस से घिरे हुए दिखाई दे रहे है। बता दें कि फोटो साझा करते हुए अमिताभ ने लिखा- मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे, जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वह मेरे बेटे होंगे। अभिषेक आप मेरे सच्चे उत्तराधिकारी हैं, आप मेरा गुरूर और मेरी खुशी हैं। फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक और इस पर कमेंट कर रहे हैं।

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो अमिताभ बहुत जल्द KBC के सीजन 14 को होस्ट करने जा रहे है। शो की शूटिंग पूरी हो गई है  और जल्द ही टेलीकास्ट भी किया जा रहा है। जिसके साथ साथ अभिनेता बहुत जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देने वाले है। इस मूवी में अमिताभ के साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय दिखाई देने वाले है।

प्रेग्नेंसी में जमकर वर्कआउट कर रहीं हैं सोनम कपूर

वायरल हो रहा अक्षय कुमार की अनटाइटल्ड फिल्म का लुक, आपने देखा क्या?

कुछ ऐसी थी शोले के ठाकुर की असल जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -