वायरल हो रहा अक्षय कुमार की अनटाइटल्ड फिल्म का लुक, आपने देखा क्या?
वायरल हो रहा अक्षय कुमार की अनटाइटल्ड फिल्म का लुक, आपने देखा क्या?
Share:

अक्षय कुमार ने फैन्स को एक बार फिर से बड़ा सरप्राइज दिया है। जी दरअसल उनकी अनटाइटल्ड फिल्म से नया लुक रिलीज हो चुका है जो आप देख सकते हैं। इस लुक को फिल्म क्रिटीक तरण आदर्श ने ट्विटर पर शेयर किया है। अभिनेता इस समय यूके, लंदन में शूट कर रहे हैं। फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि यह फिल्म माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल पर आधारित होगी। आप सभी को बता दें कि जसवंत सिंह गिल ने 64 लोगों की जान बचाई थी और वह रानीगंज कोलफील्ड्स में फंसे थे। जी दरअसल यह मामला साल 1989 का है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार, जसवंत सिंह गिल की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं, हालांकि, मेकर्स की ओर से इसपर कोई सफाई नहीं दी गई है और न ही किसी ने इसपर कोई बयान जारी किया है।

आपको बता दें कि यह फिल्म इंडियन फिल्म कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगी। जी हाँ, वहीं टीनू सुरेश देसाई फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और आपको पता हो टीनू ने इससे पहले फिल्म 'रुस्तम' का डायरेक्शन संभाला हुआ है जो साल 2016 में रिलीज हुई थी। आप सभी को बता दें कि अक्षय कुमार की अनटाइटल्ड फिल्म से जो पहला लुक लीक हुआ है, वह उनके फैन द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया।

 

जी हाँ और अक्षय का यह फैन यॉर्कशर फील्ड का रहने वाला है। आपको बता दें कि फिल्म का क्रू जब फिल्म की शूटिंग कर रहा था, तब इस फैन ने अक्षय की फोटो क्लिक की। हालांकि, पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म के सेट पर सिक्योरिटी को काफी टाइट रखा हुआ था, इसके बावजूद सेट से अक्षय कुमार की यह फोटो लीक हुई। वैसे जल्द अक्षय फिल्म रक्ष्बंधन में भी दिखाई देने वाले हैं।

कुछ ऐसी थी शोले के ठाकुर की असल जिंदगी

गर्ल गैंग संग लंदन में एन्जॉय करते दिखीं करीना कपूर, तस्वीरें वायरल

पति संग हज करने निकली सना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -