नए फोटो में हल्क की तरह नजर आए अर्जुन, कहा-शुरू से इस चीज से जूझ रहा हूँ
नए फोटो में हल्क की तरह नजर आए अर्जुन, कहा-शुरू से इस चीज से जूझ रहा हूँ
Share:

अर्जुन कपूर ने जबसे अपनी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं तबसे ही वह सुर्खियों में बने हुए हैं और कोई उन्हें 'एवेंजर्स सीरीज' का सुपरहीरो 'हल्क' कह रहा है तो कोई असल पानीपत के युद्ध का योद्धा उन्हें बता रहा है. बता दें कि ऐसे में अर्जुन द्वारा अपने इस मोटापे से लेकर फिट होने तक के सफर के बारे में बात की गई है. साथ ही बता दें कि अभिनेता अर्जुन कपूर द्वारा कहा गया है कि मोटापे के साथ उनकी अब तक की जंग काफी कठिन रही है. 

बता दें कि अर्जुन ने मंगलवार को दो फोटोग्राफ इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए थे और वह जिम में वर्कआउट करते हुए दिख रहे हैं. इन तस्वीरों में अर्जुन की मेहनत भी साफ तौर पर नजर आ रही है और यह दोनों तस्वीरें अर्जुन की एक्सरसाइज के दौरान की ही हैं, जिसमें उनकी मिरर इमेज को कैप्चर किया है. 

अभिनेता ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "मेरे लिए बचपन से ही मोटापे से जूझना कठिन रहा है और हर किसी का अपना संघर्ष है, हालांकि मैं अपने संघर्ष के कारण से लगातार जूझ रहा हूं. जिंदगी का एक उसूल है. गिरो और फिर उठो. मेहनत का फल मिलता है. आज नहीं तो कल या फिर हफ्तों में जरूर मिलता है." आगे 33 साल के अभिनेता कहते हैं कि वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पानीपत' की तैयारी में व्यस्त हैं और इसके लिए वह जनवरी में ही ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं. जानकारी के मुताबिक़,  इस फिल्म को 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ किया जाएगा.

परिणीति ने बताया ये एक्टर करता है शानदार Kiss

बॉक्सर की भूमिका के लिए काफी पसीना बहा रहे फरहान अख्तर, शेयर किया वीडियो

मेंटल है क्या : अब भी नहीं आया ट्रेलर, रिलीज डेट काफी नजदीक

मंगेतर संग बेहद रोमांटिक हुईं यह एक्ट्रेस, जमकर एन्जॉय कर रही प्रेग्नेंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -