बॉक्सर की भूमिका के लिए काफी पसीना बहा रहे फरहान अख्तर, शेयर किया वीडियो

बॉलिवुड एक्टर फरहान अख्तर अपनी आने वाली फिल्म 'तूफान' के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं. बता दें, राकेश ओमप्रकाश मेहरा की इस फिल्‍म में फरहान अख्तर बॉक्सर के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म के द्वारा ये एक बार फिर से स्पोर्ट्स ड्रामा करने वाले हैं. फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है. इसमें आप देख सकते हैं कि फिल्म के लिए वो कितनी मेहनत कर रहे हैं. 

फिल्म तूफान में अपने किरदार में उतरने के लिए फरहान इस समय वर्ल्ड किकबॉक्सिंग चैंपियन ड्रीयू नील से बॉक्सिंग सीख रहें हैं ताकि फिल्म में असलियत दिख सके और किरदार में अच्छे से ढल सके. फिल्म के बारे में बात करें तो यह एक स्पोर्ट्स-ड्रामा है जो काल्पनिक चरित्र से प्रेरित है. इसके अलावा फिल्म की कहानी बॉक्सर की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है. दूसरी बार फरहान अख्तर एक खिलाड़ी की भूमिका में नजर आएंगे.

याद दिला दें, छह साल पहले वह राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ही फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में मिल्खा सिंह के रोल में नजर आए थे. इस फिल्म के अलावा फरहान अख्तर शोनाली बोस की फिल्‍म 'द स्‍काइ इज पिंक' में दिखेंगे. इस फिल्‍म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी होंगी. प्रियंका के साथ वह पहले फिल्‍म 'दिल धड़कने दो' में काम कर चुके हैं. ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. 

मंगेतर संग बेहद रोमांटिक हुईं यह एक्ट्रेस, जमकर एन्जॉय कर रही प्रेग्नेंसी

सिक्योरिटी गार्ड्स को पैरों से किया सलमान ने लिफ्ट, वीडियो हुआ वायरल

जब बेवजह किस कर गया था को-स्टार, बेहद नाराज हो गई थीं काजल अग्रवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -