मंगेतर संग बेहद रोमांटिक हुईं यह एक्ट्रेस, जमकर एन्जॉय कर रही प्रेग्नेंसी
मंगेतर संग बेहद रोमांटिक हुईं यह एक्ट्रेस, जमकर एन्जॉय कर रही प्रेग्नेंसी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे खास और अहम पलों को जीती हुए नजर आ रही हैं.  दरअसल, बात यह है कि एमी इस वक्त प्रेग्नेंट हैं और वो इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को अच्छे से इंजॉय कर रही हैं और वे आए दिन एमी सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करती रहती है. साथ ही बता दें कि अब तक सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें हैं जो उन्होंने शेयर की हैं और इनमे सबसे खास बात यह है कि प्रेग्नेंसी के दौरान एमी का स्टाइलिश लुक भी नजर आ रहा है. 

बता दें कि अब हाल ही में एमी जैक्सन द्वाराअपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने मंगेतर के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें साझा की गई हैं. इन्हे काफी पसंद किया जा रहा है. आप देख सकते हैं कि एक तस्वीर में एमी जैक्सन अपने मंगेतर को किस करती हुई नजर आ रही हैं वहीं दूसरी फोटो में वह अपने मंगेतर के साथ अल्ट्रासाउंड कराती दिख रही हैं. 

एमी ने इसके साथ ही लिखा कि ''मैं इस जिंदगी में एक बात को लेकर बहुत आश्वस्त हूं कि तुम कितने शानदार पिता बनने वाले हो.'' साथ ही आपको बता दें कि ब्रिटिश अदाकारा एमी जैक्सन प्रेग्नेंट हैं और वह सितंबर और अक्टूबर के बीच अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही है. बता दें उन्होंने मई में जॉर्ज पायनिटू से सगाई की थी और एमी ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के जरिए यह साफ दिखाया है कि वो प्रेग्नेंसी में भी खुद को कितना फिट और स्टाइलिश रखे हुए है. ख़ास बता यह भी है कि वे महिलाओं के लिए प्रेरणादायक भी साबित हो रही है. उनकी आख़िरी फिल्म की बात की जाए तो वे आख़िरी बार अक्षय और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 में नजर आई थीं. 

सिक्योरिटी गार्ड्स को पैरों से किया सलमान ने लिफ्ट, वीडियो हुआ वायरल

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स के साथ आधी रात को हुई खौफनाक घटना, सुनकर दहल जाएगा दिल

येलो लहंगे में बहुत संस्कारी नजर आईं सारा अली खान

मैडम तुसाद में लॉन्च हुआ प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टैच्यू, असली-नकली पहचान नहीं पाएंगेा आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -