भारत में MV Agusta F3 800 RC हुई पेश, जानिए अन्य खासियत
भारत में MV Agusta F3 800 RC हुई पेश, जानिए अन्य खासियत
Share:

भारत में MV Agusta F3 800 RC लॉन्च हो चुकी है, जो कि सिर्फ ट्रैक वेरिएंट है और कंपनी ने इसकी कीमत F3 800 के मुकाबले 4 लाख रुपये ज्यादा रखी है. F3 800 RC (RC का मतलब Reparto Corse) में एक रेसिंग किट मिलती है, जो स्पेशल ECU, एक SC प्रोजेक्ट एग्जॉस्ट और मिरर कैप्स, ब्रेक/क्लच लिवर्स, एल्यूमीनियम से बने फुटपेग्स और हल्के वजन 173 kg से गिरकर 165 kg के साथ आती है. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

​जानिए क्या है Honda Activa 125 में ख़ास

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस मोटरसाइकिल में समान 798 cc इन-लाइन 3 मोटर दी गई है, जो 13,250 rpm पर 151 bhp की पावर और 10,600 rpm पर 88 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस बाइक की टॉप स्पीड का दावा 240 kmph का है. F3 800 RC में राइडर-असिस्ट इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे चार राइडिंग मोड्स, 8-स्टेप ट्रैक्शन कंट्रोल और Bosch ABS के साथ रियर व्हील लिफ्ट मिटिगेशन दिया गया है. अगर आप बाइक खरीदते हैं तो यहां आपको फाइबर-ग्लास रियर सीट काउल, एक पैडोक स्टैंड और फ्री ऑफ कॉस्ट बाइक कवर मिलेगा.

भारतीय बाजार में UrDa Mobility की हुई एंट्री, जानिए खासियत

इस जबरदस्त बाइक में ब्रेंकिग के तौर पर कंपनी ने समान F3 800 वाले ही फ्रंट में Brembo monobloc 4-piston कैपिलर्स दिए हैं और रियर में एक Brembo two-piston कैपिलर दिया है. इसके अलावा सस्पेंशन भी समान रखा गया है, जो कि 43 mm Marzocchi USDs अप फ्रंट के साथ रियर में फुली एडजस्टेबल Sachs मोनोशॉक दिए हैं. मोटरसाइकिल में अगस्ता की रेसिंग पोशाक के साथ रेड एलॉय व्हील्स और इटेलियन ट्राइकलर दिया है.

Discover 110 से Bajaj Platina 110 H-Gear कितनी है अलग, जानिए तुलना

इन ब्रांडो की बाइक की कीमत है 57000 रु

भारत में Piaggio Ape City+ हुई पेश, ये है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -