भारत में Piaggio Ape City+ हुई पेश, ये है कीमत

भारत में Piaggio Ape City+ हुई पेश, ये है कीमत

बाजार में आज नया Ape City+ पियाजियो वैहकिल्स प्राइवेट लिमिटेड (पीवीपीएल) ने   लॉन्च किया है और इस तरह से उसने तिपहिये वाहन के मिड-बॉडी सेगमेंट में दस्तक दी है. गौरतलब है कि पीवीपीएल इटली के पियाजियो समूह (दोपहिया वाहन में यूरोप का अग्रणी समूह) की 100 प्रतिशत नियंत्रित कंपनी है. और भारत में छोटे वाणिज्यिक वाहनों की अग्रणी निर्माता है. नए Ape City+ के पास AF श्रेणी में 3 वॉल्व तकनीक वाला भारत का पहला 230cc इंजन है. यह उत्पाद इटली और भारत की पियोजियो उत्पाद विकास टीमों द्वारा संयुक्त रूप से बनाया गया है. Ape City+ चार ईंधन रूपों में उपलब्ध होगा- एलपीजी, सीएनजी, पेट्रोल और डीजल.

TVS Sport से Hero Splendor iSMART कितनी है धांसू, जानिए तुलना

अंतरराष्ट्रीय स्टाइल की मौजूदगी बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्नत विशेषताओं के साथ नए Ape City+ में है. यह शहरी और अर्द्धशहरी आवश्यकताओं की पूर्ति करता है, जो तिपहिया वाहनों के मिड-बॉडी सेग्मेंट में इसको विशेष बनाता है. Ape City+ में बेहतरीन माइलेज, अपने सेगमेंट में सबसे अधिक पावर और टॉर्क, हेड रूम, नी रूम, ज्यादा समान रखने की जगह, सड़क और चैसी के बीच ज्यादा जगह, स्टेपलेस एंट्री जैसी सुविधाएं हैं, जो कि ट्रांसपोर्ट के लिए शहरों में मल्टी-मॉडल पैसेंजर उपयुक्त है.

बिना Helmet और Seat Belt के भरना पड़ेगा इतना जुर्माना

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार तीन विशिष्ट रंगों में Ape City+ बाजार की जरूरतों के हिसाब से उपलब्ध कराई गई है. सीएनजी, एलपीजी और पेट्रोल ईंधन-रूपों के लिए Ape City+ यूजर्स को 36 महीने / 1 लाख किलोमीटर (जो भी पहले आ जाए) की वारंटी मिलेगी. साथ में सुपर सेवर स्कीम भी होगी, जो कि इस वाहन को अपने क्षेत्र का सबसे आकर्षक मूल्य निर्माता बनाता है. सुपर सेवर स्कीम के तहत उपयोगकर्ताओं को 5 निर्धारित सर्विसेस मुफ्त दी जाती है, जिसमें पहले साल में सामान्य रखरखाव, कल-पुर्जे और श्रम के नाम पर कुछ भी नहीं लिया जाएगा. आपे सिटी+ डीजल वाहन 42 महीने / 1.2 लाख किलोमीटर (जो भी पहले आ जाए) सुपर वारंटी के साथ आता है.

ये जबरदस्त Rain Cover बचाएगा भयंकर धूप और बारिश से

22 KYMCO ने लॉन्च की ये शानदार स्कूटर, जानिए कीमत