अपने ही धर्म की लड़कियों के जान के दुश्मन के बने मुस्लिम, बाइक पर ले जा रहे हिन्दू लड़के की सरेआम की पिटाई
अपने ही धर्म की लड़कियों के जान के दुश्मन के बने मुस्लिम, बाइक पर ले जा रहे हिन्दू लड़के की सरेआम की पिटाई
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक हैरतंअंगेज घटना सामने आई है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ लोग एक शख्स की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि हमलावर मुस्लिम धर्म से हैं जिन्होंने हिन्दू शख्स की पिटाई उसकी मोटरसाइकिल पर मुस्लिम लड़की बैठी होने के कारण की। लड़की और लड़का एक साथ पढ़ाई करते हैं। घटनास्थल थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित है मगर पुलिस पर घटना के चलते मूकदर्शक बने रहने के आरोप लग रहे हैं। घटना सोमवार (15 मई 2023) शाम की बताई जा रही है।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो पटना के पीर बहोर थाना इलाके का है। घटना के वक़्त एक हिन्दू शख्स मुस्लिम लड़की के साथ अंजुमन इस्लामिया हॉल के पास मोटरसाइकिल से गुजर रहा था। इस के चलते सड़क पर खड़े कुछ व्यक्तियों ने मोटरसाइकिल को रोका। रोकने वालों ने पहले युवक का नाम पूछा। बाद में मोटरसाइकिल सवार युवक को गंदी-गंदी गालियाँ देते हुए उसकी पिटाई आरम्भ कर दी गई। वही सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में हमलावरों के चेहरों को भी देखा जा सकता है। पूरी हिंसा के चलते बुर्का पहने लड़की हमलावरों को रोकने की कोशिश करती है। हालाँकि उसके प्रयास का अपराधियों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। उलटे उसी लड़की को हमलावरों द्वारा लानत दी जाती रही। आरोप है कि घटनास्थल से कुछ ही मीटर की दूरी पर थाना पीरबहोर है। इसी के साथ जहाँ ये मारपीट की गई है वहाँ भी अक्सर पुलिस तैनात रहती है किन्तु किसी ने भी हमलावरों को रोकने का प्रयास नहीं किया।

वायरल वीडियो में पहले तो मोटरसाइकिल से युवक और युवती को उतारा। वीडियो बनाने वाला कह रहा, “मंदिर में ले जा रहा है।” कुछ वक़्त पश्चात् हमलावरों ने लड़की से कहा, “तुम्हे शर्म नहीं आ रहा है?” इसके बाद सभी ने शख्स की पिटाई आरम्भ कर दी। पिटाई के चलते माँ-बहन की गालियाँ देते हुए अपशब्द का प्रयोग किया। बाद में हमलावरों ने कहा, “मुस्लिम युवती को घुमाएगा तू।” हमलावरों ने मारपीट के चलते पीड़ित शख्स से कहा, “भगवा लटकाए हुए हो।” वही बिहार पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लिया है तथा कानूनी कार्रवाई किए जाने की खबर दी है। फ़िलहाल इस मामले में पुलिस द्वारा अब तक हुई कार्रवाई या गिरफ्तारी आदि की जानकारी सार्वजानिक नहीं की गई है। गौरतलब है कि इस से पहले यूपी के मेरठ और मुजफ्फरनगर में भी इस प्रकार की घटनाएँ सामने आ चुकी हैं।

सरेआम राजद कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

मकान में लगी भीषण आग, सब कुछ हुआ जल कर राख

सावरिया सेठ जा रही कार हुई दुर्घटना का शिकार, 3 लोगो की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -