व्रत वाले जूस में मांस वाला बर्फ मिलाकर लोगों को दे रहा था फैजल, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

व्रत वाले जूस में मांस वाला बर्फ मिलाकर लोगों को दे रहा था फैजल, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

बरेली: यूपी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बरेली में जूस की एक दुकान से मांस मिलने की घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि जूस में मिलाए जाने वाली बर्फ के बीच एक पॉलीथिन में छिपा कर मांस रखा गया था। एक स्थानीय शख्स ने इसकी खबर हिन्दू संगठनों को दी। हिन्दू संगठनों ने फैजल नाम के अपराधी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

आरोप है कि पकड़ने जाने पर फैजल ने अपना नाम राहुल बताया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। घटना बुधवार (9 नवम्बर 2022) की बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला प्रेमनगर थानाक्षेत्र के डीडी पुरम क्षेत्र का है। यहाँ पेट्रोल पम्प के बगल में फैजल की जूस की दुकान है। जूस के बोर्ड पर सच्चाई, सफाई एवं पवित्रता लिखा हुआ है। इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया जिसमे लिखा हुआ है कि- “उत्तर प्रदेश में फैजल हिन्दुओं को व्रत वाला जूस बताकर ‘माँस’ मिला जूस पिला रहा था। सावधान रहिए, सतर्क रहिए।”

वही इसी घटना में सामने आए एक अन्य वीडियो में दुकान पर जमा व्यक्तियों के विरोध के बाद भी फैजल दुकान चलाता नजर आ रहा है। जब मौके पर मौजूद पुलिस ने फैजल से उसकी हरकत पर सवाल किया तब वह मुस्कुराता हुआ नजर आया। बाद में उसने कहा, “गलती हो गई।” फैजल ने अपने किसी परिचित से पुलिस वाले की फोन पर बात भी करवानी चाही, जिससे पुलिसकर्मी ने मना कर दिया। बिजनौर जिले के नहटौर विधानसभा से बीजेपी MLA ओम कुमार ने इस घटना पर बरेली पुलिस से संज्ञान लेकर अपराधी के खिलाफ कार्रवाई की माँग की है। 

गौतम नवलखा एक महीने के लिए नज़रबंद, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई कई पाबंदियां

जेल से बाहर निकलते ही बदले संजय राउत के सुर, बांधे BJP की तारीफों के पूल

अरुणाचल प्रदेश में दो बार हिली धरती, देश में 2 दिनों में चौथा भूकंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -