जेल से बाहर निकलते ही बदले संजय राउत के सुर, बांधे BJP की तारीफों के पूल
जेल से बाहर निकलते ही बदले संजय राउत के सुर, बांधे BJP की तारीफों के पूल
Share:

मुंबई: 102 दिन के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत जेल से बाहर आ गए है। संजय राउत की वापसी पर उनके समर्थकों ने कई स्थानों पर 'टाइगर इज बैक', 'शिवसेना का बाघ आया' जैसे पोस्टर भी लगाए गए। मगर प्रत्येक मौके पर भाजपा को घेरने वाले संजय राउत के सुर इस बार बदले हुए दिखाई दिए। उन्होंने जहां उद्धव ठाकरे और शरद पवार से मुलाकात करने की बात कही, तो दबे सुर फडणवीस सरकार की प्रशंसा भी की। राउत ने कहा कि वे जल्द पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह से भी मिलने जाएंगे।

संजय राउत पात्रा तीन महीने पश्चात् जेल से रिहा हो गए। उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पात्रा चॉल घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग से संबंधित मामले में इस वर्ष जुलाई में गिरफ्तार किया था। बृहस्पतिवार को जेल से बाहर आने के पश्चात् संजय राउत ने अपने घर के बाहर मीडिया से बात की। इस के चलते राउत ने कहा कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। अपनी कलाई की तरफ इशारा करते हुए संजय राउत ने कहा कि 3 महीने बाद ये घड़ी पहनी है। ये भी कलाई पर ठीक से नहीं आ रही है। संजय राउत ने कहा, जिन लोगों ने ये षड्यंत्र रचा था, यदि उनको आनंद मिला होगा तो मैं इसमें उनका सहभागी हूं। मेरे मन में किसी के लिए कोई शिकायत नहीं है। मैं पूरी व्यवस्था को या फिर किसी केंद्रीय एजेंसी को दोष नहीं दूंगा।  

संजय राउत ने कहा कि वे जल्द उद्धव ठाकरे एवं शरद पवार से भेंट करेंगे। उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं ने बुरे समय में उनका साथ दिया। राउत ने बताया कि उनकी सुबह शरद पवार से फोन पर बात हुई। उनकी तबीयत अभी ठीक नहीं है। राउत ने बताया कि उन्होंने भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी से भी चर्चा की कि उन्हें किस प्रकार से अवैध तरीके से गिरफ्तार किया गया। साथ ही संजय राउत ने कहा, मैं प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह से मुलाकात करूंगा तथा उन्हें बताऊंगा कि इन दिनों में मेरे साथ क्या क्या हुआ? राउत ने कहा कि बीते कुछ वर्षों में राजनीति का स्तर गिरा है। उन्होंने कहा कि वे सांसद हैं तथा उनके भाई विधायक हैं। ऐसे में उन्हें नेताओं से मिलने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री पूरे देश के हैं, न कि किसी पार्टी के। संजय राउत ने कहा, महाराष्ट्र में नई सरकार बनी है। फडणवीस सरकार ने कुछ फैसले अच्छे लिए हैं, मैं उनका स्वागत करूंगा। मैं देवेंद्र फडणवीस से कुछ काम के लिए जल्द ही मुलाकात करूंगा। हालांकि, संजय राउत ने स्पष्ट कर दिया कि वे भाजपा का विरोध जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि ये सरकार गलत तरीके से बनी है। 

रामपुर में अभी नहीं होंगे उपचुनाव, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

बहु डिंपल यादव संभालेंगी 'मुलायम' की विरासत, सपा ने मैनपुरी से चुनावी मैदान में उतारा

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बैठक संपन्न, विधायक समेत तमाम नेता हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -