मुस्लिम युवकों ने दी ‘राम मंदिर तोड़ने’ की धमकी, कहा- ‘जब हमारा वक्त आएगा, तब सर धड़ से अलग कर देंगे'
मुस्लिम युवकों ने दी ‘राम मंदिर तोड़ने’ की धमकी, कहा- ‘जब हमारा वक्त आएगा, तब सर धड़ से अलग कर देंगे'
Share:

वडोदरा: गुजरात के वडोदरा में 3 मुस्लिम लड़कों ने राम मंदिर को लेकर धमकी भरी पोस्ट की है। उन्होंने इसे गिराने की धमकी दी है। इसके अतिरिक्त ‘सर तन से जुदा’ वाली धमकियाँ भी पोस्ट की हैं। पुलिस ने इस मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। इससे पहले गुजरात के ही मेहसाणा एवं वडोदरा में राम मंदिर के लिए निकाली गई हिन्दू शोभा यात्रा पर मुस्लिमों ने पथराव किया था। 

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, वडोदरा के साधली गाँव के मुस्लिम युवक हमजा खत्री, फैजान नानियो एवं जुनेद कुरैशी ने 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा के साथ ही इंस्टाग्राम पर धमकी भरे पोस्ट किए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, “जब समय हमारा आएगा, तब सर धड़ से अलग किया जाएगा।” इसके साथ ही इन मुस्लिम लड़कों ने विवादित बाबरी ढाँचे की फोटो लगा रखी थी। पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने के पश्चात् पुलिस ने संज्ञान लेकर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

वही वडोदरा में इससे पहले हिन्दुओं की शोभा यात्रा पर हमला भी हुआ था। यहाँ के भोज गाँव में राम मंदिर में होने वाली प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर शोभा यात्रा निकाली जा रही थी। इस पर पथराव किया गया था। इसमें कई लोग चोटिल हुए थे। चोटिल हुए लोगों में महिलाएँ भी हैं। इस मामले में 26 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इससे पहले गुजरात के मेहसाणा से भी हिंसा की खबर आई थी। मेहसाणा के खेड़ालू में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले प्रभु श्री राम की निकाली गई शोभा यात्रा पर छतों से पत्थरबाजी हुई थी। हिंदुओं पर ये हमले इतनी तेजी से हो रहे थे कि पुलिस को हालात नियंत्रित करने के लिए आँसू गैस के छोड़ने पड़े थे।

कीमोथेरेपी के बाद जिम करने चले गए थे संजय दत्त, फिर हुआ ये हाल

'आमंत्रण के बावजूद राम मंदिर नहीं गए राहुल गाँधी, देश की जनता माफ नहीं करेगी', ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बोला जोरदार हमला

भारत से पंगा लेकर अपने ही घर में घिरे मोहम्मद मुइज़्ज़ु, मालदीव सरकार को विपक्ष ने जमकर फटकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -