'आमंत्रण के बावजूद राम मंदिर नहीं गए राहुल गाँधी, देश की जनता माफ नहीं करेगी', ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बोला जोरदार हमला
'आमंत्रण के बावजूद राम मंदिर नहीं गए राहुल गाँधी, देश की जनता माफ नहीं करेगी', ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बोला जोरदार हमला
Share:

ग्वालियर: राहुल गांधी के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर नहीं जाने पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें आड़े हाथों लिया है। राहुल पर निशाना साधते हुए सिंधिया ने कहा कि गांधी मंदिर जाने वाले ‘टूरिस्ट’ हैं। कहना था कि अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में राहुल गांधी को आमंत्रित किया गया था लेकिन वह नहीं गए, तत्पश्चात, देश की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि  2019 में राम मंदिर का शिलान्यास हुआ था तथा प्रधानमंत्री मोदी की उपस्थति में 22 जनवरी को लोकार्पण हुआ, जिसके बाद सालों पुराना इंतजार खत्म हो गया। उनके मुताबिक, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी का दिन विश्व के लिए ऐतिहासिक दिन था क्योंकि प्रभु श्री राम को पुन: स्थापित किया गया। उन्होंने कहा- मां भारती के योग्य पुत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अथक प्रयासों से ही संभव हो पाया है। सिंधिया ने कहा कि देश की जनता की आस्था ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया प्रभु श्री राम के भक्तों की आस्था से जुड़ा हुई है। 

उन्होंने कहा- देश और प्रदेश को विकास के पथ पर लेजाने के लिए हरकिसी को योगदान करने की जरुरत है। सिंधिया ने लोगों से आह्वान किया है कि वह देश को विश्वगुरु के तौर पर स्थापित में करने के लिए योगदान दें। इसके लिए देश के प्रत्येक नागरिक को कड़ी मेहनत करनी होगी। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि 500 वर्षों के लंबे इंतजार और कई पीढ़ियों के बलिदान के बलिदान के बाद रामलला पुन: स्थापित हुए हैं। 

भारत से पंगा लेकर अपने ही घर में घिरे मोहम्मद मुइज़्ज़ु, मालदीव सरकार को विपक्ष ने जमकर फटकारा

आप नहीं जानते होंगे गणतंत्र दिवस से जुड़ी ये बातें

'हम ममता बनर्जी के बिना इंडिया ब्लॉक की कल्पना नहीं कर सकते हैं', TMC के ऐलान पर आई कांग्रेस की प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -