मुस्लिम युवक ने ॐ लिखे भगवा ध्वज का किया अपमान, भड़के ग्रामीणों ने उतरवाए कपड़े और फिर...
मुस्लिम युवक ने ॐ लिखे भगवा ध्वज का किया अपमान, भड़के ग्रामीणों ने उतरवाए कपड़े और फिर...
Share:

संगारेड्डी: तेलंगाना में ॐ लिखे भगवा ध्वज के अपमान के आरोप में एक मुस्लिम व्यक्ति को पीटने की घटना सामने आई है। खबर है कि संगारेड्डी में एक मुस्लिम शख्स ने भगवा ध्वज का "अपमान" करने वाली रील सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी तत्पश्चात, लोग भड़क गए।  लोगों ने आरोपी को ढूंढ निकाला तथा फिर जमकर पिटाई की और नग्न करके घुमाया। रील में मुस्लिम युवक भगवा ध्वज, जिसमें हिंदू धार्मिक प्रतीक 'ओम' अंकित हैं उसे अपमानजनक तरीके से पैंट के अंदर डालता हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं यह युवक इस के चलते अपशब्दों का भी इस्तेमाल करता हुआ दिखाई दिया। 

वही जैसे ही रील वायरल हुई तो लोगों में गुस्सा भड़क गया। रील से आक्रोशित मेडक जिले के एक गांव के लोगों ने आरोपी युवक को ढूंढ लिया तथा उसकी जमकर पिटाई कर दी। कुछ लोग वीडियो में जय श्री राम का नारा लगाते हुए तथा मुस्लिम युवक को पीटते हुए, उसे नग्न घुमाते हुए तथा उसके निजी अंगों को आग लगाने का प्रयास करते हुए नजर आ रहे हैं।

वही ग्रामीणों द्वारा दोषी युवक के खिलाफ हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने कि शिकायत दर्ज की गई थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर IPC की धारा 153(ए), 295-ए, 505(2) के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं मुस्लिम शख्स ने भी ग्रामीणों के खिलाफ अपने साथ मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है। इस पर पुलिस ने स्थानीय लोगों पर IPC की धारा 341, 323, 505(2), और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस द्वारा मामले की आगे की तहकीकात जारी है। 

आप नहीं जानते होंगे गणतंत्र दिवस से जुड़ी ये बातें

'हम ममता बनर्जी के बिना इंडिया ब्लॉक की कल्पना नहीं कर सकते हैं', TMC के ऐलान पर आई कांग्रेस की प्रतिक्रिया

टूटा I.N.D.I. गठबंधन! ममता बनर्जी के बाद भगवंत मान ने किया अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -