मुस्लिमो को छोड़ देना चाहिए राम जन्‍मभूमि : BJP लीडर
मुस्लिमो को छोड़ देना चाहिए राम जन्‍मभूमि : BJP लीडर
Share:

फर्रुखाबाद. भाजपा के फायर ब्रांड लीडर विनय कटियार ने कहा कि मुस्लिमो को राम जन्‍मभूमि अयोध्या से अपनी दावेदारी छोड़ देना चाहिए और इस मामले को लेकर मुस्लिम पक्ष से कई बार चर्चा भी कि जा चुकी है लेकिन इसके बाद भी अभी तक कोई भी नतीजा निकलकर सामने नहीं आया है। जब राम जन्मभूमि आंदोलन हुआ उस समय मुस्लिमो का कहना था कि अयोध्या में अगर मंदिर साबित हुआ तो वह जगह छोड़ देंगे। 

हाईकोर्ट के आदेशानुसार अयोध्या में मंदिर होने पुष्टि भी हो चुकी है इस लिहाज से मुस्लिमो को मंदिर बनवाने में सहयोग करते हुए वहां पर अपनी दावेदारी छोड़ देनी चाहिए। इतना ही नही उन्हें मथुरा और बाबा विश्वनाथ मंदिर प्रांगणो को भी खली कर देना चाहिए। अगर यह होता है तो इससे राष्ट्र एकता कि ताकत मजबूत होगी।

जानकारी दे कि मंगलवार को फर्रुखाबाद में एक शादी समारोह में शरीक होने आए विनय कटियार ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि राम मंदिर कभी भी चुनावी मुद्दा नहीं रहा। अयोध्या में मंदिर का निमार्ण हो यही सबकी इच्छा है। अगर आपसी बातचीत और कोर्ट से बात न बनी तो मंदिर निर्माण के लिए संसद में कानून भी लाया जा सकता है।

साथ ही साथ कटियार ने अखिलेश सरकार को अड़े हाथ लेते हुए कहा कि यूपी में समाजवादी पार्टी सांप्रदायिकता को बढ़ावा दे रही है। अच्छा है कि अभी प्रदेश में राष्‍ट्रपति शासन जैसी स्थिति नही है। वर्ष 2017 में होने वाला यूपी विधानसभा चुनाव बहुत महत्‍वपूर्ण है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -