मुस्लिम महिलाओं ने भेजी PM मोदी को राखी
मुस्लिम महिलाओं ने भेजी PM मोदी को राखी
Share:

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में मुस्लिम समुदाय की महिलाओं ने विशेष राखी तैयार की है। यह राखी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजी गई है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इन महिलाओं ने पत्र लिखकर अपने लिए समय निकालने की मांग की है। ये महिलाऐं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करना चाहती हैं। मुस्लिम महिला फाउंडेशन सदर के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा गया, जिसमें प्रधानमंत्री से मिलने की गुजारिश की गई है। 

पत्र लिखने वाली मुस्लिम महिला फाउंडेशन की प्रमुख नाजनीन अंसारी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जाति और धर्म से ऊपर उठकर भारत मां की सेवा कर रहे हैं। इन महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सलामती के साथ लंबी उम्र की दुआ भी की है। मिली जानकारी के अनुसार मुस्लिम महिला फाउंडेशन द्वारा पीएम मोदी को महिलाओं के प्रति उदारता और उनके सम्मान को लेकर किए जाने वाले कार्यों की सराहना करने को कहा गया।

यही नहीं बीमा सुरक्षा योजना, कन्या भ्रूण हत्या के साथ बेटी पढ़ाओ और बेटी बचाओ योजनाओं से महिलाओं के लाभान्वित होने को लेकर भी प्रधानमंत्री के कार्यों की सराहना की गई। नाजनीन अंसारी ने प्रधानमंत्री को पत्र के माध्यम से यह भी कहा है कि कन्या भ्रूण हत्या और प्रधानमंत्री बीमा सुरक्षा योजना के साथ प्रधानमंत्री जनधन योजना भी बेहद अच्छी योजना रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -