मुस्लिम लीग के नेता सैयद थंगल ने केरल में बीजेएस के गठन का किया स्वागत
मुस्लिम लीग के नेता सैयद थंगल ने केरल में बीजेएस के गठन का किया स्वागत
Share:

इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता सैयद सादिक अली शिहाब थंगल ने शुक्रवार को भरथिया जन सेना (बीजेएस) पार्टी के गठन का स्वागत करते हुए कहा, 'मैं इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) की ओर से यूडीएफ में बीजेएस का स्वागत करता हूं। हम जो खुशखबरी सुनने का इंतजार कर रहे हैं, वह सच हो जाती है। इस निर्णय का बड़ा राष्ट्रीय महत्व है। बीजेएस एक ऐसे मोर्चे में आगे बढ़ने जा रहा है जिसमें कांग्रेस भी शामिल है। सैयद सादिक अली शिहाब थंगल ने कहा, इससे हमारे लोकतंत्र और धर्मनिरपेक्षता को मजबूती मिलेगी।

शिहाब थंगल ने आगे कहा, आज कई दल एनडीए से विदाई ले रहे हैं। इससे आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बड़े बदलाव किए जाएंगे। यह एक लोकतांत्रिक केरल के लिए रोमांचक है। हम हर उस व्यक्ति का स्वागत करते हैं जो वैचारिक रूप से सामने से सहमत हैं। केरल विधानसभा चुनाव से पहले एमके नीलकंठ मास्टर के नेतृत्व में नए गुट बीजेएस का गठन किया गया है। गुरुवार को प्रेस वार्ता में इस फैसले की घोषणा की गई।

बीजेएस के कार्यकारी अध्यक्ष वी गोपाकुमार ने आरोप लगाया कि भाजपा द्वारा बीडीजेएस का इस्तेमाल राजनीतिक "औजार" के रूप में किया जा रहा है। उन्होंने कहा, 'हम एनडीए में एक मिनट भी जारी नहीं रख सकते क्योंकि हम इस साजिश से नाखुश हैं। बीजेएस यूडीएफ में पूरी तरह से भरोसा करके काम करेगा। करीब 12 सामुदायिक संगठनों ने हमें समर्थन देने की घोषणा की है। बीडीजेएस राज्य में भाजपा के लिए एक औजार के अलावा और कुछ नहीं है और वे ऐसे संगठन में नहीं रह सकते जो राजनीतिक रूप से अप्रासंगिक हो गया हो। गोपाकुमार ने कहा, इसके परिणामस्वरूप नई पार्टी का गठन किया गया है। गोपाकुमार ने आगे आरोप लगाया कि "बीजेपी वामदलों को फिर से सत्ता में लाने के लिए सीपीआईएम के साथ संबंध बनाकर हिंदू श्रद्धालुओं को धोखा दे रही है। हमें विश्वास है कि यूडीएफ सत्ता में आने पर सबरीमाला मुद्दे पर अध्यादेश लाएगी। उन्होंने कहा कि एमके नीलकंठ मास्टर नई पार्टी बीजेएस के अध्यक्ष होंगे और कामकाजी अध्यक्षों में से एक होंगे।

बिहार में जल्द होगा कैबिनेट विस्तार, डिप्टी सीएम तारकिशोर ने दिए संकेत

एप बैन होने से तिलमिलाया चीन, केरल से सीफूड आयात में की कटौती

बंगाल में चुनाव से पहले हुआ बड़ा बवाल, राजनीतिक हिंसा से बेहाल पूरा पश्चिम बंगाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -