बिहार में जल्द होगा कैबिनेट विस्तार, डिप्टी सीएम तारकिशोर ने दिए संकेत
बिहार में जल्द होगा कैबिनेट विस्तार, डिप्टी सीएम तारकिशोर ने दिए संकेत
Share:

पटना: बिहार में नीतीश केबिनैट के विस्तार को लेकर जारी चर्चाओं के बीच राज्य के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद का बड़ा बयान सामने आया है. प्रसाद ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार में कैबिनेट का विस्तार शीघ्र होने वाला है. अब इसमें कोई देरी नहीं होगी. कैबिनेट के विस्तार का सीएम नीतीश कुमार के पास विशेषाधिकार है. ऐसे में वे जल्द तिथि का ऐलान करेंगे. अब सब कुछ ठीक हो गया है.

उल्लेखनीय है कि नीतीश सरकार को सत्ता पर काबिज हुए दो महीने से अधिक समय हो चुका है. लेकिन अब तक कैबिनेट का विस्तार नहीं हो पाया है. ऐसे में लगातार यह सवाल उठ रहा है कि नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार कब होगा? इन सभी सवालों के बीच बीते रविवार को भाजपा नेता और बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी ने भी कैबिनेट के विस्तार को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि नीतीश सरकार के कैबिनेट का विस्तार जल्द होने वाला है. इसमें अब कोई देरी नहीं होगी.

बता दें कि बिहार में अब तक कैबिनेट का विस्तार नहीं होने से वर्तमान मंत्रियों के पास एक से अधिक विभाग की जिम्मेदारी है. ऐसे में इन विभागों के कामों के निष्पादन में भी दिक्कत आ रही है. ऐसे में कैबिनेट का विस्तार अनिवार्य है. मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर बीते कुछ दिनों बैठकों का सिलसिला जारी है.

नाजायज रैलियों में प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेना कानून का दमन नहीं: क्रेमलिन

असम चुनाव में CAA रहेगा प्रमुख मुद्दा, सभी विरोधी पार्टियों ने मिलाए हाथ

डोनाल्ड ट्रम्प ने निष्कासन की धमकी के बाद अमेरिकी फिल्म जगत से दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -