PM मोदी के लिए तपस्या कर रही है MP की मुस्लिम लड़की, निकली 12 ज्योतिर्लिंगों पर जल चढ़ाने
PM मोदी के लिए तपस्या कर रही है MP की मुस्लिम लड़की, निकली 12 ज्योतिर्लिंगों पर जल चढ़ाने
Share:

बड़वानी: देशभर में आने वाले कुछ दिनों में लोकसभा चुनाव होने को हैं। ऐसे में सियासी पार्टियों ने इसको लेकर अपनी अपनी तैयारियां भी आरम्भ कर दी हैं। वहीं, अपने पसंदीदा नेताओं को जितवाने के लिए उनके समर्थक भी अपने स्तर पर प्रयास कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी की ऐसी एक प्रशंसक हजारों किलोमीटर के एक कठिन सफर पर निकल चुकी है। पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री चुने जाएं, यह प्रार्थना लेकर एक मुस्लिम लड़की 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन के लिए निकली है। साइकल पर बैठकर मुंबई से निकली लड़की बृहस्पतिवार देर शाम मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में पहुंचीं।

उन्होंने मीडिया से चर्चा के चलते पीएम की जमकर तारीफें भी कीं। प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के वक़्त भी उसने मुंबई से अयोध्या तक का पैदल सफर किया था। बड़वानी जिले के सेंधवा के नेशनल हाईवे पर बृहस्पतिवार को एक मुस्लिम लड़की शबनम शेख अपने एक दोस्त के साथ पहुंची। सिर पर हिजाब एवं साइकल पर भगवा झंडे लागे शबनम ने बताया कि वह देश के पीएम नरेंद्र मोदी की बड़ी प्रशंसक हैं। उन्हें बहुत पसंद करती हैं। वह उन्हें तीसरी बार पीएम बनते देखना चाहती हैं। वह देशभर के 12 ज्योतिर्लिंगों पर महादेव को जल चढ़ाकर प्रार्थना करेंगी। फिलहाल महाराष्ट्र के दो ज्योतिर्लिंग के दर्शन करके अब मध्य प्रदेश में ओंकारेश्वर जा रही हैं। फिर उज्जैन महाकाल जाने का प्लान है। प्रतिदिन 80 से 90 किलोमीटर तक साइकिल पर सफर करके शबनम 7-8 महीनों में यात्रा पूरी करेंगी। 

वही अपनी इस यात्रा के बारे में बताते हुए शबनम शेख ने बताया कि वह एक भारतीय सनातनी मुसलमान लड़की हैं तथा वह मुंबई से 12 ज्योतिर्लिंग की यात्रा करने निकली हैं। उनका लक्ष्य महादेव के दर्शन करना है तथा साथ ही उनकी मनोकामना है कि आने वाले चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनें, जिसके लिए ही वे महादेव के पास दर्शन करने जा रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा करते हुए वह बोलती हैं कि उनकी विशेषता के बारे में बता की जाए तो पूरी सीरीज ही बन जाएगी। 

शबनम ने कहा कि यात्रा में हिंदू-मुस्लिम सभी उनकी मदद कर रहे हैं। शबनम ने कहा, 'कुछ दिनों पहले ही जब मैं मुंबई से अयोध्या राम जी के दर्शन की यात्रा कर रही थी तब पुलिस-प्रशासन था उसने बहुत अच्छा बर्ताव किया था। चाहे वह महाराष्ट्र पुलिस हो या मध्य प्रदेश या उत्तर प्रदेश। तीनों स्थान ही उनकी सरकार है तथा उन्होंने मेरा सपोर्ट किया है, इसलिए मैं चाहती हूं कि वे दोबारा सरकार में आएं तथा पीएम बनें। यात्रा के चलते हिंदू-मुस्लिम सभी मिल रहे हैं तथा सभी साथ दे रहे हैं। कई मुस्लिम भी स्वागत कर खाने-पानी की व्यवस्था कर देते हैं। हिफाजत के साथ जाने का कह कर विदा करते हैं।'

गौतम गंभीर का बड़ा ऐलान, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

‘3 दिन में माँफी माँगो, वरना करेंगे कार्रवाई...’, नितिन गडकरी ने कांग्रेस को भेजा लीगल नोटिस

'मैं केवल कार्यकर्ता हूँ मेरे मन में PM बनने के लिए कोई आकांक्षा नहीं है': नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -