शो पर किराए के कपड़े पहने पर बोली म्यूजिशियन निकिता, कहा- 'ये कॉन्सेप्ट.....'
शो पर किराए के कपड़े पहने पर बोली म्यूजिशियन निकिता, कहा- 'ये कॉन्सेप्ट.....'
Share:

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट में पॉपुलर म्यूजिशियन निकिता गांधी और लगनजीता चक्रवर्ती ने शिरकत की. सेशन Eastern Melody: How the East inspires my music में निकिता और लगनजीता ने अपने करियर, स्ट्रगल और म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़ी कई बातें साझा कीं.

इवेंट में निकिता गांधी ने ग्लैमरस वर्ल्ड में रेंट पर कपड़े लेने के ट्रेंड पर हैरानी जताई है. अरिजीत सिंह की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा- मैं अरिजीत को सिर्फ उनकी सिंगिंग के लिए पंसद नहीं करती. बल्कि उनका मुझे फर्क नहीं पड़ने वाला एटिटीयूड काफी भाता है. वो अवॉर्ड फंक्शन में कुर्ता पायजामा आ जाते, जो की किसी डिजाइनर के नहीं होंगे. ऐसा ही होना चाहिए.

आउटफिट को रेंट पर लेने का फंडा नहीं समझतीं हैं निकिता गाँधी| वे कहती हैं- ''हम आज जो भी हैं अपनी सिंगिंग के कारण से हैं. अभी ऐसा ट्रेंड है कि लोग डिजाइनर कपड़े पहनते हैं हर इवेंट में मेरे ग्लैमर इंडस्ट्री के फ्रेंड्स कपड़े रेंट पर लेते हैं. वो हर शो के लिए कपड़े रेंट पर लेते हैं. मैं ये नहीं कर सकती. मुझे अभी तक ये कॉन्सेप्ट समझ नहीं आया हैं. मुझे समझ नहीं आता कि कैसे हजारों रुपए उस कपड़े पर खर्च कर सकते हैं, जिन्हें वापस भी नहीं लेना है.''

निकिता गांधी एक पॉपुलर प्लैबैक सिंगर हैं. उन्होंने तमिल, हिंदी, तेलुगू, बंगाली और कन्नड़ प्रोजेक्ट्स में काम किया है. निकिता ने आओ कभी हवेली पे, काफिराना, मुझे चांद पे ले चलो, घर, उल्लू का पट्ठा, राब्ता जैसे हिट सॉन्ग गाए हैं. निकिता का दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया सॉन्ग राब्ता काफी हिट रहा था. निकिता सिंगर होने के साथ साथ डेंटिस्ट भी हैं.

REVIEW: अफगानों और मराठाओं के बीच हुए युद्ध की दास्ताँ हैं 'पानीपत', दमदार किरदार में नज़र आ रहे हैं संजय दत्त

कियारा आडवाणी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'एक्टर बनने से पहले....'

'न्यूयॉर्क टाइम्स' के लेख में मानसिक स्वास्थ्य पर दीपिका पादुकोण ने की यह बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -