'न्यूयॉर्क टाइम्स' के लेख में मानसिक स्वास्थ्य पर दीपिका पादुकोण ने की यह बातें
'न्यूयॉर्क टाइम्स' के लेख में मानसिक स्वास्थ्य पर दीपिका पादुकोण ने की यह बातें
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली दीपिका पादुकोण हाल ही में न्यूयॉर्क टाइम्स, एक प्रतिष्ठित अमेरिकी दैनिक के साथ एक इंटरव्यू में शामिल हुईं और वहां उन्होंने बहुत सी बातें की. इस दौरान दीपिका पादुकोण ने मानसिक तनाव के बारे में बात करने के साथ-साथ उस अकेलेपन के बारे में बात की और कहा, ''जब आस पास बहुत सारी चीजें होने के बावजूद भी व्यक्ति को ऐसा महसूस होता है.'' इस दौरान उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे डब्ल्यूएचओ के अनुसार, दुनिया भर में 300 मिलियन लोग चुपचाप एक ही चुनौती का सामना कर रहे हैं और इस तथ्य से पूरी तरह अनजान हैं कि उनके साथ क्या हो रहा है.

उन्होंने कहा, "आपकी माँ की तरह केवल आपके करीबी व्यक्ति ही ऐसी चीज़ों पर ध्यान देंगे." इसी के साथ जब दीपिका भी अपने जीवन में कुछ साल पहले इसी तरह की स्थिति का सामना कर चुकीं थीं, तो वह इस मुद्दे को संबोधित करने के लिए आगे आई और 'द लिव लव लाफ' नामक फाउंडेशन की नींव रखी.

वहीं भारत में जहां मानसिक स्वास्थ्य को एक निषेध के रूप में माना जाता है, दीपिका पादुकोण बीमारी के ऐसे कलंक को दूर करना चाहती हैं और लोगों से अपनी कहानी के बारे में चुप्पी तोड़ने और इस स्थिति से बाहर आने के लिए मदद लेने का आग्रह करती हैं. आपको बता दें कि उनका फाउंडेशन विभिन्न माध्यमों से जागरूकता फैलाना के लिए तत्पर है और इस तरह वह इस मामले में बात करने में कभी हिचकिचाती नहीं हैं.

REVIEW: घरवाली-बाहरवाली के बीच फंसे कार्तिक आर्यन, आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई 'पति पत्नी और वो'

बॉक्स ऑफिस पर चला विद्युत जामवाल का जादू, 'कमांडो 3' ने सात दिन में कमाए इतने करोड़ रुपए

फिल्म 'पति पत्नी और वो' की प्रमोशन के दौरान फैंस ने कार्तिक आर्यन को कंधे पर उठाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -