अब दिल्ली में होगा पाकिस्तानी गायक गुलाम अली का शो

नई दिल्ली : शिवसेना के विरोध के बाद पड़ोसी देश पाकिस्तान के मशहूर गजल गायक गुलाम अली के 9 अक्टूबर को मुंबई में होने वाला आगामी कार्यक्रम रद्द कर दिया गया था. जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था. उठते विवाद के बीच केजरीवाल सरकार ने गुलाम अली को अपने राज्य में अपना फन फैलाने का निमंत्रण दिया था. सूत्रों के अनुसार गुलाम अली ने दिल्ली सरकार का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है. इस मामले में अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि, "गुलाम अली जी हम आपके बहुत बड़े फैन हैं और आपसे बात करके बहुत अच्‍छा लगा. दिसंबर में दिल्‍ली में शो की मंजूरी देने के लिए धन्‍यवाद."

वहीँ दूसरी और दिल्‍ली के पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि, "दिल्‍ली में शो करने के लिए गुलाम अली ने हामी भर दी है और दिसंबर में उनका शो होगा.

गौरतलब है कि शिवसेना ने सीमा पर पाकिस्तान की तरफ से बार-बार की जा रही गोलाबारी का विरोध कर गुलाम अली के कार्यक्रम के आयोजको को सख्त लहजे में चेतावनी दी थी. शिवसेना ने कहा था कि हम पाकिस्तान के गजल गायक गुलाम अली के कार्यक्रम के समय पर विरोध प्रदर्शन करेंगे व आगे कहा था कि जब तक पाकिस्तान आतंकवाद को नियंत्रित नही करता है तब तक पाकिस्तान के साथ भारत के सांस्कृतिक और खेल संबंध स्थापित नहीं होना चाहिए.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -