मुरथल कांड: SP ने सौंपी अपनी जांच रिपोर्ट
मुरथल कांड: SP ने सौंपी अपनी जांच रिपोर्ट
Share:

सोनीपत : हरियाणा पुलिस के DGP को सोनीपत के एसपी अभिषेक गर्ग ने मुरथल कांड की अपनी बनाई गई रिपोर्ट को सौंप दिया है. तथा इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मुरथल में किसी भी प्रकार से गैंगरेप की पुष्टि नही हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस संवेदनशील मामले में  सोनीपत के एसपी अभ‍िषेक गर्ग ने दोहराया है की हमने जाट आंदोलनकारियों से इस बारे में पूछताछ की है व पूछताछ के बाद गैंगरेप जैसी कोई भी वारदात सामने नही आई है.

सोनीपत के एसपी अभ‍िषेक गर्ग ने आगे कहा कि अभी इस मामले की जाँच एसआईटी कर रही है व हम इसके लिए एसआईटी जांच में सामने आने वाले हर बारीक़ से बारीक़ तथ्यों पर भी गहनता से मंथन करेंगे. इस मामले में मेनका गांधी जो कि भारत की केंद्रीय महिला व बाल कल्याण मंत्री है उन्होंने कहा है कि महिला आयोग की एक टीम जांच के लिए उस इलाके का दौरा करेगी जहां करीब 10 महिलाओं के साथ गैंगरेप किए जाने की खबरें चर्चा में आई थी.

इस पर एक चश्मदीदों ने खुफिया कैमरे के सामने बताया था कि भीड़ ने कुछ महिलाओं के साथ बदसलूकी की थी और उनके कपड़े फाड़ दिए थे. एक चश्मदीद ने दावा किया है कि प्रदर्शन कर रहे कुछ लोग लड़कियों को उठाकर ले गए थे और उनके साथ रेप किया.
     

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -