मुर्शिदाबाद पुलिस ने पकड़ा हथियारों का बड़ा जखीरा, 19 वर्षीय छात्र गिरफ्तार
मुर्शिदाबाद पुलिस ने पकड़ा हथियारों का बड़ा जखीरा, 19 वर्षीय छात्र गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल पुलिस ने मुर्शिदाबाद जिले से हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया है, इसके साथ ही पुलिस ने एक 19 वर्षीय छात्र को भी घटना से गिरफ्तार किया है. मुर्शिदाबाद के चन्दर मोरे इलाके से बारह 7.65 पिस्तौल, 24 मैगज़ीन्स और चौरासी 7.65 की कारतूस बरामद की है. पुलिस के मुताबिक उन्हें घटनास्थल से अन्य विवादित सामग्री भी बरामद की है.

आतंकवादी निरोधी दस्ते ने दो जगह मारे छापे, भारी मात्रा में असला बरामद

पश्चिम बंगाल पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर मुर्शिदाबाद के चन्दर मोरे इलाके में छापेमारी की थी, जहाँ से उन्हें उपरोक्त सामग्री बरामद हुई है, पुलिस का मानना है कि इतने बड़े हथियार के जखीरे के पीछे किसी आतंकी संगठन का हाथ हो सकता है. गौरतलब है कि इन दिनों असम और पश्चिम बंगाल में NRC का मुद्दा गरमाया हुआ है, ऐसे में पुलिस को शंका है कि इस सामग्री का इस्तेमाल हिंसा भड़काने के लिए किया जा सकता था.

विश्व हिंदी सम्मेलन में याद आए 'अटल'

आपको बता दें कि इससे पहले भी 10 अगस्त को मुर्शिदाबाद जिले के शमशेरगंज थाने की पुलिस ने हथियारों के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया था. तस्करों के पास से पुलिस ने तीन देसी पिस्तौल, 14 मैगजीन, सात 7.65 एमएम की पिस्तौल  व 10 जिंदा कारतूस जब्त किया था. गिरफ्तार तस्करों कि पहचान मालदा जिले के कलियाचक थाना क्षेत्र के कलिकापुर गांव निवासी मोहम्मद अलेमुल व दूसरा उसी थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव निवासी वाहिद मोमिन के रूप में हुई थी. 

खबरें और भी:-

पुलवामा में हिज्बुल के आतंकियों ने के महिला को मारी गोली, मौत

अटलजी के निधन के बाद भी नहीं टली रेलवे की परीक्षा

महाराष्ट्र बंद : मराठा आंदोलन के दौरान बड़े हमले की साजिश नाकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -