अटलजी के निधन के बाद भी नहीं टली रेलवे की परीक्षा
अटलजी के निधन के बाद भी नहीं टली रेलवे की परीक्षा
Share:

नई दिल्ली: राजनीति के आसमान का दीप्तमान सूर्य कल 16 अगस्त को हमेशा के लिए अस्त हो गया. 2 महीने से भी ज्यादा समय तक दिल्ली के एम्स अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ते हुए आखिर अटल जी ने कल शाम 5.5 बजे आखिरी साँसे ली. इस महान शख्सियत के सम्मान में आज देश के कई राज्यों में शासकीय अवकाश घोषित किया गया है. विद्यालयों के अलावा सरकारी दफ्तरों में भी आज के अवकाश की घोषणा कर दी गई है, यहाँ तक कि देश की शीर्ष अदालत ने भी आधे दिन की छुट्टी रखी है, लेकिन इन सब के बीच रेलवे भर्ती बोर्ड ने आज अपनी परीक्षा के कार्यक्रम को यथावत रखा है.

अटल जी की याद में रो पड़े बॉलीवुड के सितारे, कही दिल छू लेने वाली बात

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद केंद्र सरकार के सभी विभागों में आधे दिन की छुट्टी की घोषणा को देखते हुए परीक्षा के आयोजन के संबंध में यह ऐलान किया गया है. रेलवे ने घोषणा करते हुए कहा है कि सहायक लोको पायलट और टेक्नीशियन के पदों पर नियुक्ति के लिए होने वाली रेलवे भर्ती की परीक्षा शुक्रवार को निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही होगी.

जब अटल जी के लिए दिलीप कुमार ने नवाज़ शरीफ को लगाई थी फटकार

भारतीय रेलवे के सूचना एवं प्रचार विभाग के निदेशक राजेश वाजपेयी ने इस बात की पुष्टि की है. हालाँकि, उन्होंने यह भी कहा कि देश भर में ये परीक्षा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही होगी, लेकिन केरल राज्य में बाढ़ के कारण परीक्षा संभव नहीं है. उन्होंने कहा है कि केरल राज्य को छोड़कर पुरे देश में परीक्षा का आयोजन आज ही किया जाएगा. 

 

खबरें और भी:-​

इस महाकवि ने पहले ही कर दी थी अटल की मौत की भविष्यवाणी

पाकिस्तानी जनता के दिलों में भी बसते थे अटल जी

भारत को शिखर तक ले जाने में अटलजी के 7 अहम् योगदान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -