पुलवामा में हिज्बुल के आतंकियों ने के महिला को मारी गोली, मौत

Aug 17 2018 04:23 PM
पुलवामा में हिज्बुल के आतंकियों ने के महिला को मारी गोली, मौत

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है, पुलिस द्वारा बताया गया है कि आज जम्मू कश्मीर में दो जगह आतंकी घटनाएं हुए हैं जिसमे एक महिला की मौत हो गई है, वहीं एक भारतीय जवान भी शहीद हो गया है. पुलिस ने बताया कि आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी.

जम्मू कश्मीर: बड़गाम जिले में रहस्यमयी धमाका, तीन व्यक्ति घायल

पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा है कि आज दोपहर अली मोहम्मद बट्ट की पत्नी शमीना बानो को जम्मू कश्मीर के ड्रबगाम गाँव स्थित उनके पैतृक निवास के पास गोली मार दी, हमला करने एक बाद आतंकी फरार हो गए. शमीना को जब तक अस्पताल ले जाया गया, तब तक शमीना दम तोड़ चुकी थी, अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

मरते दम तक जारी रहेंगी 35-A के लिए मेरी लड़ाई

इससे पहले सुबह के समय कुपवाड़ा के हंदवाड़ा के क्रालगुंड इलाके में आतंकवादियों और सेना के बीच मुठभेड़ हो गई थी, इस मुठभेड़ के दौरान रायफलमैन रामबाबू साही शहीद हो गए जबकि एक जवान घायल हो गया था, उनका इलाज आर्मी अस्पताल में किया जा रहा है. पुलिस ने बताया था कि उन्हें कुपवाड़ा के कचलू गांव में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद इस इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू हुआ था. 

खबरें और भी:-​

जम्मू कश्मीर: मुठभेड़ में एक जवान शहीद, हमला कर फरार हुए आतंकी

जस्टिस गीता मित्तल ने चीफ जस्टिस के रूप में ली शपथ

जम्मू-कश्मीर सिनेमा हॉल में कुछ नहीं ले जा सकते है- सुप्रीम कोर्ट