रेप पीडिता के परिवार ने राष्ट्रपति से मांगी आत्मदाह की अनुमति
रेप पीडिता के परिवार ने राष्ट्रपति से मांगी आत्मदाह की अनुमति
Share:

दिल्ली: देश की राजधानी में फिर एक और निर्भया दरिंदगी का शिकार हुई है. लेकिन उस निर्भया के साथ पूरा देश था और इस सोनीपत की निर्भया के साथ सिर्फ उसका परिवार है. जी हां हम बात कर रहे है  गांव भंडेरी की जहां एक मेडिकल स्टूडेंट के साथ हुए रेप कर उसकी हत्या करने के बाद शव को नहर को फेक दिया गया. वही पुलिस की लापरवाही के चलते इस निर्भया के आरोपियों को अभी तक पकड़ा भी नही गया. जिससे नाराज़ परिवार वालो ने राष्ट्रपति को लेटर लिखकर सामूहिक आत्मदाह की अनुमति मांगी है और फेसबुक पर आरोपी को पकड़वाने वाले को 1 लाख रुपए दिए जाने का एलान भी किया है.

जानकरी के लिए बता दे कि आरोपियों ने पीड़िता को रोड पर अकेले घर जाते देख उसे जबरदस्ती उसको अपनी गाड़ी में बिठाकर होटल ले गए और उसका रेप किया फिर बाद में उसकी हत्या कर दी. वही पुलिस ने इस बात का खुलासा होटल संचालक की पत्नी और दो लोगो  को गिरफ्तार कर पूछताछ दौरान किया, जहां उन हिरासत में लिए गए लोगो ने खुलासा किया कि आरोपी  के साथ मिलकर उन्होंने डेड बॉडी को एक नहर में फेंक दिया था. वही मृतिका के पिता ने राष्ट्रपति के नाम पर एक पत्र लिखा जिसमे उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए एसएचओ व तमाम उन लोगों पर कार्रवाई की मांग की है, जिनके रसूख के चलते आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया और लिखा कि दिल्ली की निर्भया के परिवार के साथ पूरा भारत खड़ा था, पर आज मैं अकेला पड़ चुका हूं. मेरी अंतिम आस अब आप ही हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि आरोपी और उसके तमाम सहयोगियों, जिनमें एसएचओ  भी शामिल हैं को सख्त सजा दी जाए या फिर हमारे पूरे परिवार को आत्मदाह करने की अनुमति दे. 

वही इस मामले पर डीएसपी का कहना है कि मामले की जांच जारी है. पुलिस पर आरोपी को बचाने का आरोप गलत है, पुलिस अपना काम कर रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा. वही पुलिस ने एसएचओ को सबुत मिटाने के आरोप में सस्पैंड कर दिया है इसके साथ मुख्य आरोपी को  गिरफ्तारी के लिए 50 हजार का इनाम भी घोषित हो चुका है.  

इश्क में पागल लड़की ने बॉयफ्रेंड के...

शिकायत करने पर महिला के साथ हुआ 3...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -