शॉकिंग! पति की हत्या कर पत्नी ने फ्रिज में रखा शव, इस तरह उठा राज से पर्दा
शॉकिंग! पति की हत्या कर पत्नी ने फ्रिज में रखा शव, इस तरह उठा राज से पर्दा
Share:

38 वर्षीय मोहम्मद सिद्दीक अहमद की हत्या की जांच जुबली हिल्स पुलिस ने सुलझा ली थी। आइए विस्तार से बताते हैं कि इससे पहले मोहम्मद सिद्दीक अहमद का शव आंशिक रूप से कर्मिकानगर स्थित उनके घर में फ्रिज में पाया गया था, जिसके बाद पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री पर जांच शुरू कर दी थी। इस जांच में पुलिस ने कथित तौर पर हत्या में अहमद की पत्नी रुबीना की संलिप्तता का संकेत देते हुए सुराग पाए। पुलिस के अनुसार वित्तीय मुद्दों को लेकर लड़ाई के बारे में कहा जाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अहमद एक दर्जी है और रुबीना और उनके दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता था। अहमद और उनकी पत्नी के बीच वित्तीय मुद्दों पर अक्सर झगड़े होते थे। पुलिस को संदेह है कि मंगलवार को, दंपति के पास एक और गरमागरम तर्क था, जिसके बाद रुबीना ने कथित तौर पर बोल्डर को पकड़ लिया और अहमद को मार डाला। वह आंशिक रूप से शरीर को रेफ्रिजरेटर में भर देती है और अपने बच्चों के साथ अपने माता-पिता के घर चली जाती है। मकान मालिक को संदेह था और अहमद के घर से बाहर नहीं आने और उसकी पत्नी के चले जाने तक उसे कई कॉल का जवाब नहीं देने के बाद पुलिस को सूचित किया। 

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि रुबीना को हिरासत में लिया गया था, लेकिन पुलिस अभी तक गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं कर रही है और कथित तौर पर जांच कर रही है कि क्या किसी और ने उसकी हत्या को अंजाम देने में मदद की थी। पुलिस ने शव को उस्मानिया जनरल अस्पताल के शवगृह में स्थानांतरित कर दिया, जहां से शव परीक्षण के बाद परिवार को सौंप दिया गया।

ऑफिस के व्हाट्सएप ग्रुप में गंदे वीडियो भेजता था कर्मचारी, हुआ गिरफ्तार

गोरखपुर के पंचायत चुनाव के उम्मीदवार की गोली मारकर की गई हत्या

इंजेक्शन लगने के बाद ही बिगड़ी 12 वर्षीय बालिका की हालत तो पिता ने अस्पताल में मचाया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -