पत्नी से अवैध संबंधों के शक में छोटे भाई की कर दी हत्या

पत्नी से अवैध संबंधों के शक में छोटे भाई की कर दी हत्या

नई दिल्ली- छावला थाना क्षेत्र में एक नया मामला सामने आया है. जिसमे पत्नी से अवैध संबंधों के शक में एक शख्स ने अपने ही छोटे भाई को रॉड से पीट- पीटकर मार डाला. घरवालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हत्यारोपी अपनी पत्‍‌नी व बेटी के साथ अपने घर में सो रहा था. सुबह उसकी बेटी अचानक उठी तो मां कमरे में नहीं थी, वह रोने लगी. रोने की आवाज सुनकर आरोपी की नींद खुल गई. 

पत्नी को कमरे में न देखकर उसने खोजबीन की और मकान के एक बंद कमरे का दरवाजा खुलवाया तो पत्नी उसके छोटे भाई के साथ उसमें मिली. उसने पत्‍‌नी से पूछा कि तुम यहां क्या कर रही हो? इस पर पत्‍‌नी ने कहा कि मैं यहां किसी काम से आई थी. इस बात पर बहस होने लगी. आरोपी शख्स अपने छोटे भाई से भी बहस करने लगा. 

इस दौरान गुस्से में आकर आरोपी ने अपने छोटे भाई को रॉड से पीट पीटकर मार डाला. चीख सुनकर घरवाले उस कमरे की और दौड़े जहां मारपीट हो रही थी. फिर घरवालों ने ही घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी की पत्‍‌नी ने पूछताछ में कहा है कि आरोपी उसे हमेशा शक की नजरों से देखा करता था. जिसके चलते उसने शक के आधार पर हत्या कर दी. 

दिल्ली के प्रदूषण से नहीं ली सीख तो विश्व की हवा हो जाएगी जहरीली