बरेली में हिंदूवादी नेता डॉ संजय सिंह की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Sep 17 2020 04:21 PM
बरेली में हिंदूवादी नेता डॉ संजय सिंह की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में हिंदू युवा वाहिनी के तहसील प्रभारी व प्राइवेट अस्पताल के संचालक डॉ. संजय सिंह का चाकू से गोदकर क़त्ल कर दिया गया है। बुधवार की देर रात को बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। गुरुवार की सुबह पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। धनेटा-शीशगढ़ रोड से सटे आनंदपुर गांव के निवासी डॉ. संजय सिंह (42) राजनीतिक रूप से समाज में काफी एक्टिव थे।

वह दुनका में अपना एक प्राइवेट हाॅस्पिटल चलाते थे। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात को वो अपने अस्पताल परिसर में ही सो रहे थे। इसी बीच अज्ञात हमलावर देर रात को उनकी चाकू से गोदकर हत्या कर भाग निकले। गुरुवार की सुबह डॉ. संजय सिंह का शव खून से सना हुआ हॉस्पिटल परिसर के भीतर ही पड़ा मिला। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची।  पुलिस के अधिकारी और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरिक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

​वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने जानकारी देते हुए बताया है कि सीसीटीवी फुटेज में कातिल देखे गये हैं। फुटेज को कब्जे में लेकर पुलिस टीम को कातिलों की तलाश में लगाया गया है, जल्द ही हत्या का खुलासा किया जायेगा।

2030 तक अपने उत्सर्जन कटौती के लक्ष्य को बढ़ाकर कम से कम 55 प्रतिशत करना होगा: फॉन डेय लाएन

अब हाथ घड़ी से ही पेमेंट कर सकेंगे SBI कस्टमर, नहीं होगी डेबिट कार्ड की जरुरत

आज होगी ब्रिक्स देशों के एनएसए की अहम बैठक