आखिर किस बात की मिली सजा, युवक को कूच-कूचकर उतार दिया मौत के घाट
आखिर किस बात की मिली सजा, युवक को कूच-कूचकर उतार दिया मौत के घाट
Share:

 झाँसी:  प्रेमनगर थाना इलाके के झांसी-ललितपुर राजमार्ग स्थित डगरवाहा में शनिवार की सुबह रक्त रंजित अवस्था में एक युवक का शव पाया गया है। दो लोग गंभीर रूप से घायल पड़े हुए थे। सूचना पर प्रेमनगर और बबीना थाना की पुलिस पहुंची और फोरेंसिक टीम के साथ साक्ष्य एकत्रित किये जा चुके है। फिलहाल हत्या का कारण और घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है और पुलिस छानबीन करने में लगे हुए है।

बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम सफा निवासी मनोज अहिरवार पुत्र रामप्रसाद, दुर्गापुर निवासी साहब सिंह तथा प्रेमनगर इलाके के निवासी एक युवक डगरवाहा में बन रही लोहे की फैक्ट्री की देखभाल भी कर रहे है। आज सुबह मनोज फैक्ट्री के पास मृत अवस्था में पाया गया है। उसके चेहरे पर कई चोटों के निशान थे। वहीं, साहब सिंह और उसका एक साथी घायल अवस्था में पाया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।

घटना कैसे और क्यों हुई, इसकी पुलिस जानकारी जुटा रही है। घटना स्थल बबीना और प्रेमनगर थाना क्षेत्र के मध्य का होने के चलते लम्बे वक़्त तक सीमा पर विवाद शुरू हो जाता। बाद में तय हुआ कि घटना प्रेमनगर थाना इलाके की है। इसको लेकर चार घंटे तक ओहापोह की स्थिति बनी रही। जिसके उपरांत अधिकारियों के हस्तक्षेप के उपरांत पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। फिलहाल मृतक का क़त्ल पत्थर से कुचल कर होना कहा जा रहा है तो वहीं पास में खून से सना हथौड़ा भी मिला है।  पुलिस का इस बारें में कहना है कि पता चला है कि देर रात घटना स्थल पर यह लोग आपस में खाने-पीने की पार्टी कर रहे थे। उसी दौरान हुए झगड़े में यह घटना की खबर सुनने के लिए मिली है। पुलिस इस बात की जानकारी कर रही है कि जब यह तीनों आपस में पार्टी कर रहे थे फिर वह लोग कौन थे जिन्होंने घटना को अंजाम दिया और क्यों दिया ?

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस घटनस्थल पर पहुंचकर घटना स्थल की कार्रवाई की। उन्होंने इस बारें में कहा है कि प्राथमिक घटना के दौरान अन्य लोग भी मौजूद थे। उनका पता लगाया जा रहा है। प्राथमिक जांच में जमीन के विवाद का केस प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम में मृतक की मौत का स्पष्ट कारण सामने आने वाला है।

राहुल गांधी को कांग्रेस जोड़ने का प्रयास करना चाहिए- केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल

सीएम ने आदेश के बाद अवैध हुक्का लाउंज पर हुई कार्रवाई

जियाउद्दीन सिद्दीकी ने बंधक बनाकर किया हिन्दू लड़की का बलात्कार, मार-मारकर पढ़वाता था नमाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -