कत्ल 40 करोड़ का !!
कत्ल 40 करोड़ का !!
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के पेन्सिलवेनिया के रहने वाले एक डेंटिस्ट ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वह 4।2 मिलियन पाउंड करीब 40 करोड़ रुपये के बीमे की रकम जो हासिल करना चाह रहा था। उसने इस वारदात को तब अंजाम दिया, जब वह पत्नी के साथ तेंदुए के शिकार की सफारी पर गया हुआ था। कहा जा रहा है कि डेंटिस्ट ने अपनी पत्नी की कत्ल करने के उपरांत गर्लफ्रेंड को फोन किया और बोला कि मैंने तुम्हारे लिए अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

2016 में हुई थी हत्या: खबरों का कहना है कि आरोपी डेंटिस्ट का नाम लॉरेंस लैरी रूडोल्फ है। अभियोजकों का इस बारें में बोलना है कि रूडोल्फ ने अपनी पत्नी को एक अफ्रीकी तेंदुए-शिकार सफारी पर बीमा भुगतान के लिए मारा था।  इतना ही नही बियांका रूडोल्फ की 2016 में जाम्बिया में कत्ल दिया गया था। उस समय दावा किया गया था कि उसने खुद को गोली मार ली थी।

गर्लफ्रेंड के सामने कबूली थी हत्या की बात: अपराधी रूडोल्फ को जब 2020 में पता चला कि FBI उसकी मृतक पत्नी के मौत की कार्रवाई कर रही थी तो उसने हत्या की बात अपनी प्रेमिका लोरी मिलिरोन के सामने कबूल की थी। 67 साल के आरोपी पर कत्ल का इल्जाम है और दोषी पाए जाने पर अधिकतम आजीवन कारावास या मौत की सजा का सामना करना पड़ता है।

गर्लफ्रेंड भी बनी आरोपी: वहीं, आरोपी की गर्लफ्रेंड मिलिरॉन पर जूरी से झूठ बोलने और तथ्य के उपरांत एक सहायक होने का इल्जाम भी लगाया गया है। रूडोल्फ ने हमेशा अपनी पत्नी की मृत्यु के लिए जिम्मेदार होने से इनकार किया था। उसने जाम्बिया में अधिकारियों को बताया कि वह बाथरूम में थे, जब उनकी पत्नी ने एक बंदूक से खुद को गोली भी मार ली थी  जिसके उपरांत उसने कोलोराडो में बीमा भुगतान भी प्राप्त किया था।

दुर्घटना दिया गया करार: इतना ही नहीं जाम्बिया के अधिकारियों ने दो दिन की जांच के उपरांत इसे दुर्घटना करार दिया और बीमा जांचकर्ता भी बाद में इसी निष्कर्ष पर पहुंचे थे, जिसके बाद आरोपी को सारे बीमे की रकम हासिल हुई थी। आरोपी रूडोल्फ अपनी पत्नी से पिट्सबर्ग विश्वविद्यालय में मिला था और इस जोड़े ने 1982 में विवाह कर लिया था।

जरा सी बात पर टीचर और प्रिंसिपल ने कर दी मासूम की पिटाई

दहेज के लालच में ससुराल वालों ने बहू को घर से निकाला

मेले में जींस पहनने से पति ने किया मना तो गुस्साई पत्नि ने उठाया चाकू और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -