अवैध संबंध के शक में किया हमला, हो गई मौत
अवैध संबंध के शक में किया हमला, हो गई मौत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला हमीरपुर से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बताया गया है कि यह मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले का है. इस मामले में गुरुवार को अवैध सम्बन्ध के शक में प्रेमी को बांके से काटकर हत्या कर दी गयी. वहीं इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है और पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के सिजनौड़ा गांव निवासी भगवानदीन निषाद (65) का पड़ोस के ही सौखीलाल के घर आना जाना था और बीते गुरुवार को भगवानदीन अपनी बहन के घर पर मौजूद था.

वहीं उसकी बहन और पत्नी भूसा एकत्र कर रही थी उस दौरान सौखीलाल वहां बांका लेकर आ धमका और पत्नी से अवैध सम्बन्ध के शक में उसने बांके से उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे भगवानदीन अधमरा हो गया. इस घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया और परिजन गंभीर हालत में भगवानदीन को नजदीक के सरकारी अस्पताल ले गये जहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया.

इस मामले में अस्पताल लाते समय भगवानदीन की रास्ते में मौत हो गयी और घटना की सूचना पाते ही मौदहा कोतवाल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा और जल्द आरोपी को गिरफ्त में ले लिया जाएगा.

Video: बहन संग टॉयलेट में घुसा मुस्लिम युवक, लोगों ने खुलवाया दरवाजा तो...

घर जा रही लड़की को जबरन ले गए 2 युवक और बांधकर दिया रेप को अंजाम

माँ की मौत के बाद बच्ची के साथ सोता था पिता, किया कुछ ऐसा कि सुनकर काँप जाएगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -