बेटी से कराई भांजे की शादी फिर मारा बहन को

उत्तरप्रदेश: यहाँ पर एक भाई ने अपनी ही बहन कि चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी है. मामला है फतेहपुर जिले का जहां इस्माइल नाम के युवक ने अपनी बहन की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार जाफरगंज थाना क्षेत्र के हबीबपुर गांव निवासी जलील के बेटे इरफान की शादी 2012 में मामा इस्माइल की साली शाहीन के साथ हुई थी. चार साल बाद पति-पत्नी के बीच मनमुटाव होने लगा. और अब दोनों के बीच मुकदमा चल रहा है. इसी बात को लेकर इस्माइल अपने भांजे से खुन्नस रखता था. 

इसी बात को लेकर उसका झगड़ा हो रहा था तभी इरफान की मां राबिया बाहर आ गईं और भाई-बहन के बीच बहस होने लगी. गुस्से में इस्माइल ने चाकू निकालकर बहन राबिया पर अनगिनत वार कर दिए. घटना की सूचना मिलते  ही SP  सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. घटनास्थल को बारीकी से देखने के बाद SP ने क्षेत्राधिकारी व थानाध्यक्ष को जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने के साथ हत्यारे को जेल भेजने के निर्देश दिए है.

आगे जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मामा व उसका परिवार घर में ताला लगाकर भाग गया है. पुलिस ने राबिया के शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पूरा गांव सहमा हुआ है.

सलमान: अगली सुनवाई 17 जुलाई

कठुआ गैंग रेप पर SC में सुनवाई आज

सलमान खान की सजा पर सुनवाई आज

 

Most Popular

- Sponsored Advert -