मंगलौर में सांप्रदायिक हमले में घायल व्यक्ति की मौत
मंगलौर में सांप्रदायिक हमले में घायल व्यक्ति की मौत
Share:

कर्नाटक में मंगलौर के पास तीन जनवरी को कटिपल्ला में बजरंग दल और बीजेपी से जुड़े 28 वर्षीय दीपक राव की हत्या हो गई थी. इसके बाद यहाँ तनाव पैदा हो गया और इस हत्या के बदले के रूप में चार हमलावरों ने 47 वर्षीय अहमद बशीर पर नजदीक के कोट्टारा चौकी क्षेत्र में हमला कर दिया गया था. बशीर की रविवार को अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

एक निजी अस्पताल में चार दिनों से गभीर हालत में भर्ती बशीर ने रविवार सुबह अंतिम सांस ली. क्षेत्र में हुई इन हत्याओं को 'अमानवीय' बताते हुए सीएम सिद्धरमैया ने कहा कि उनकी सरकार किसी को भी कानून अपने हाथ में नहीं लेने देगी और ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी. बशीर की हत्या करने वाले चार आरोपियों में से दो को शहर से और दो अन्य को केरल में मनजेश्वर और कासरगोड से गिरफ्तार कर लिया गया. बशीर के परिवार के सदस्यों ने जनाज़ा निकले बिना, स्थानीय मस्जिद परिसर में शव को दफनाने का फैसला किया. 

अतिरिक्त डीजीपी (कानून -व्यवस्था) कमल पंत ने उस अस्पताल का दौरा किया जहां बशीर भर्ती थे. सिटी पुलिस आयुक्त टी आर सुरेश ने बताया परिवार ने जनाजा नहीं निकालने का फैसला लिया है. पुलिस ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी इंतजाम किए हैं. राज्य के वन मंत्री रामनाथ राय ने आरोप लगाया कि हत्याओं के पीछे कथित तौर पर आरएसएस से जुड़े लोग थे.

मुंबई में शिवसैनिक की सरेराह हुई हत्या

पुलिस पर हमला करने वाला खूंखार डकैत गिरफ्तार

एटीएम कार्ड बदलकर पैसे लूटने वाले बदमाश गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -