इंसानियत हुई शर्मसार! 500 रुपए के लिए सिलेंडर से मारा और फिर काट दिया गला
इंसानियत हुई शर्मसार! 500 रुपए के लिए सिलेंडर से मारा और फिर काट दिया गला
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से एक चौकाने वाली वारदात सामने आई है। जी दरअसल यहाँ मात्र 500 रुपये के लिए हत्या हुई है। जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के तहत यहाँ मात्र 500 रुपये के लिए एक शख्स की हत्या (Murder in Delhi) कर दी गई। इस पूरे मामले को समयपुर बादली इलाके का बताया जा रहा है। यहाँ बदमाशों ने पहले अधेड़ के सिर पर सिलेंडर से वार किया फिर गला रेत दिया। इस मामले में पुलिस ने वारदात में शामिल दो दोस्तों बॉबी और रामविलास को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है और खुद कबूला है कि उन्होंने उधार लिए पांच सौ रुपये नहीं लौटाने पर वारदात को अंजाम दिया है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक की पहचान राजबीर के रूप में की गई है जो कूड़ा बीनने का काम करता था और समयपुर बादली इलाके के जीटी करनाल रोड क्षेत्र में झुग्गी में रहता था। वहीं इस मामले में हत्या के आरोप में उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के निवासी बॉबी (23) और रामनिवास (27) को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में पुलिस ने कहा कि उन्हें हत्या की जानकारी शुक्रवार देर रात को मिली और मौके पर पहुंचने पर उन्हें झुग्गी के पास खून से लथपथ एक लाश मिली जिसका गला काटा गया था और सिर पर चोट लगी थी।

इस पूरे मामले के बारे में पुलिस ने यह भी कहा कि जांच में पता चला कि जिस व्यक्ति की हत्या की गई उसने बॉबी से 400-500 रुपये उधार लिए थे जो वह चुकाने में असमर्थ था। इसके अलावा पुलिस का कहना है पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि शुक्रवार को तीनों ने एक साथ शराब पी और रुपये मांगने पर राजवीर ने बॉबी को अपशब्द कह दिया। इसी बात से गुस्सा होकर बॉबी ने सिलेंडर से राजवीर पर वार कर दिया। फिर राम निवास ने ब्लेड से गला रेत दिया।

अलीगढ़ में नंदी को दूध पिलाने के लिए लगी भीड़

महाराष्ट्र के इन जिलों में अगले 3 दिनों तक बेमौसम होगी बारिश

‘द कश्मीर फाइल्स’ देख फूट-फूटकर रोने लगे दर्शक, सामने आया भावुक कर देने वाला वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -