पत्नी के जाने से नाराज था, इसलिये कर दी ससुर की हत्या
पत्नी के जाने से नाराज था, इसलिये कर दी ससुर की हत्या
Share:

दमोह: एक युवक अपनी पत्नी के अपने से दूर जाने से इतना नाराज हुआ कि इसका बदला उसने अपने ससुर की हत्या से ले लिया। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि घटना आज बम्होरीमाल गांव की है। हत्या का आरोपी युवक पंचम अहिरवार दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम करता है। उसकी पत्नी भी उसी के साथ दिल्ली में रहती थी, लेकिन कुछ माह पूर्व वह दिल्ली से भाग गई थी। बताया गया है कि युवक ने उसकी तलाश भी की थी, लेकिन उसे शक यह था कि उसकी पत्नी को भगाने में उसके ही ससुर का हाथ है।

नाराज दामाद ने गांव में पहुंचकर ससुर अठ्ये अहिरवार को कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक गांव से फरार हो गया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और आस-पास के लोगों से पूछताछ की। 

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक का दामाद शुक्रवार की रात ही गांव में आया था और पत्नी के भाग जाने की बात को लेकर उसने मृतक के साथ विवाद भी किया था। ग्रामीणों ने उस वक्त तो दोनों को समझाबुझाकर मामला शांत करा दिया, लेकिन आज शनिवार की सुबह पंचम ने अपने ससुर की हत्या कर दी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -