8वी की छात्रा संग 3 साल तक किया रेप और फिर भी नहीं भरा मन तो...
8वी की छात्रा संग 3 साल तक किया रेप और फिर भी नहीं भरा मन तो...
Share:

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में शिवाजी नगर से सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने एक 55 वर्षीय कलियुगी टीचर को रेप के आरोप में हिरासत में ले लिया है. इस मामले में यह आरोप है कि यह टीचर अपनी ही नाबालिग छात्रा के साथ तीन साल से रेप कर रहा था. इस मामले में टीचर को हिरासत में लेकर जेल में बंद कर दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ पीड़ित लड़की मात्र 15 साल की ही है और वह एक सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती है.

वहीं जिस स्कूल में लड़की पढ़ती है उसी स्कूल में ही आरोपी टीचर भी पढ़ाया करता था और जब लड़की 8वीं कक्षा में थी तभी से ही यह टीचर लड़की का यौन शोषण करने लगा था. वहीं इस मामले में टीचर का खौफ इतना बढ़ गया था कि उसने लड़की के साथ कक्षा 8वीं, 9वीं और 10वीं में भी यानी लगातार तीन सालों तक यौन शोषण किया और यह सब सहते हुए भी लड़की डर की वजह से किसी से कुछ भी नहीं कहती और टीचर की हैवानियत का शिकार होती रही. वहीं लड़की के साथ आरोपी टीचर ने बार जोर-जबरदस्‍ती करके शारीरिक संबंध बनाए थे और वह कभी मना नहीं कर पाई. वहीं जब लड़की ने 10वीं पास कर ली तो उसने दुसरे स्कूल में अपना नाम लिखा लिया, लेकिन यह बात आरोपी को अच्छी नहीं लगी, वह चाहता था कि लड़की उसी के स्कूल में पढ़े.

वहीं उसके बाद छात्रा फिर से उसी स्कूल में आ जाए ऐसा करने के लिए आरोपी टीचर छात्रा के नए वाले स्‍कूल में गया और वहां उसकी टीसी मांगने लगा लेकिन जब स्कूल वालों ने टीचर से छात्रा की संबंध के विषय में पूछा तो टीचर ने खुद को छात्रा का अंकल बताया. उसके बाद जब स्‍कूल वालों ने लड़की के घरवालों से इसकी पुष्टि करनी चाही तो उन्‍होंने बताया कि उनका ऐसा कोई रिश्‍तेदार नहीं है. उसके बाद मामले का खुलासा हुआ और पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया.

पत्नी की मौत के बाद नौकरानी से बनाए संबंध, मन नहीं भरा तो बच्चियों को...

युवती ने पहले कर ली उम्र में छोटे लड़के संग शादी और फिर कोर्ट में कही ऐसी बात

दीदी आई घर तो भाई ने खिलाया नशीला चावल और लेटा दिया बिस्तर पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -