पहले साथ बैठकर किया नशा और फिर फावड़े से कर दिया हमला
पहले साथ बैठकर किया नशा और फिर फावड़े से कर दिया हमला
Share:

वाराणसी : शहर में मंगलवार सुबह एक ईंट भट्ठे पर मेठ की हत्या का मामला सामने आया है। आपसी झगड़े के चलते हुई कहासुनी को मारपीट में बदलने में वक्त नहीं लगा। इसके बाद ईंट भट्ठे पर काम करने वाले एक मजदूर ने अपने मेठ पर फावड़े से हमला कर के उसे मौत के घाट उतार दिया। वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बभनपुरा सरजू ईंट भट्ठे पर बिहार के बक्सर निवासी सीताराम मजदूरी करता है। 

इस वजह से टेक्सी ड्राइवर ने मारी अपनी गर्लफ्रेंड को गोली

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चौबेपुर के शिवदशां निवासी राजेंद्र सिंह के भट्ठे पर ईंट पाथने के लिए मेठ नंद किशोर चौहान (35) मजदूरों का इंतजाम करता था। सीताराम को भी बक्सर से नंद किशोर ही लाया था। मंगलवार की भोर में सीताराम ईंट की पथाई कर के खाली हुआ था। इसी दौरान मेठ नंद किशोर मजाक में उससे शराब की पार्टी मांगने लगा। 

बेटी को इस बात के लिए धमकाया और फिर उतार दिया मौत के घाट

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

जानकारी के अनुसार पुलिस के मुताबिक नंद किशोर की पार्टी मांगने की बात सीताराम को अच्छी नहीं लगी और इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिस वक्त बहस हुई उस वक्त सीताराम नशे में धुत था। मामला इतना बढ़ा कि सीताराम ने फावड़े से नंद किशोर पर वार कर दिया। नंद किशोर जमीन पर गिर कर तड़पने लगा। इसके बाद सीताराम ने नंद किशोर के गर्दन पर फावड़े से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान ईंट भट्ठे का मालिक राजेंद्र सिंह ने सीताराम को पकड़ लिया और पुलिस को सूचित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीताराम को गिरफ्तार कर लिया। 

पहले खिलाया नशीला पदार्थ और फिर बुझाई हवस की प्यास

पति को छोड़ पुराने प्रेमी पास लौटी युवती लेकिन फिर जो हुआ वह आपको हिलाकर रख देगा

फ़ोन पर व्यस्त होने के चक्कर में गलत कार में बैठ गई लड़की फिर जो हुआ सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -